Blackbuck Poaching Case: हिरण शिकार केस में फिर टली सुनवाई, दबंग के वकील बोले-कोरोना में कैसे आएं सलमान…

0

राजस्थान के बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान मंगलवार को एक बार फिर कोर्ट में पेश नहीं हुए। उन्होंने कोरोना महामारी का हावाला देते हुए पेशी से छूट देने के लिए जिला अदालत में अर्जी दायर की थी। इस पर अगली सुनवाई 16 जनवरी को होनी है।  अदालत ने कोरोना काल में सलमान खान को छठी बार रियायत दी है। इस केस में उन्होंने अब तक 15वीं बार हाजरी माफी ली है।

मंगलवार को हिरण शिकार से जुड़े दो और आर्म्स एक्ट के एक मामले में सलमान खान को कोर्ट में पेश होना था। काला हिरण शिकार केस में 5 अप्रैल 2018 को ट्रायल कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार दिया था। अदालत ने सलमान को 5 साल की कैद की सजा सुनाई थी। कोर्ट के फैसले को उन्होंने जिला अदालत में चुनौती दी है। हिरण शिकार मामले में अन्य आरोपी एक्टर सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया था।

इस मामले में सलमान खान को जोधपुर जेल भेजा गया था। आर्म्स एक्ट के मामले में सलमान को अदालत ने बरी कर दिया था।तीन दिन बाद उन्हें कोर्ट से जमानत पर रिहा किया गया था। बता दें कि जोधपुर पुलिस ने सलमान खान और अन्य के खिलाफ 1998 को काला हिरण शिकार करने के मामले में केद दर्ज किया था। सलमान खान के खिलाफ हिरण शिकार का मामला विश्नोई समुदाय के लोगों ने दर्ज कराया था। इसके बाद सलमान खान को 12 अक्टूबर 1998 को गिरफ्तार किया गया था।

Read More…
Farmers Protest: दिल्ली बॉर्डर पर किसानों ने तोड़ी बैरिकेडिंग, सरकार के न्यौते पर बैठक जारी…
GHMC Election 2020: हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए वोटिंग आज, बीजेपी-ओवैसी और TRS में कांटे की टक्कर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here