black shark 3 स्मार्टफोन को जल्द किया जा सकता है लाँच, जानें

black shark 3 स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम दिए जाने की बात सामने आ रही है। दावा किया जा रहा है कि यह फोन 16 जीबी रैम के साथ आने वाला पहला फोन होगा। शाओमी की इस सीरिज को गेमिंग के लिए जाना जाता है।

0

black shark 3 स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम दिए जाने की बात सामने आ रही है। दावा किया जा रहा है कि यह फोन 16 जीबी रैम के साथ आने वाला पहला फोन होगा। शाओमी की इस सीरिज को गेमिंग के लिए जाना जाता है। अगर आप भी गेमिग खलने के शौकिन है तो ये फोन आपके लिए काफी दमदार हो सकता है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या दिया जा सकता है-

इस फोन को लेकर सबसे बड़ी बात सामने आयी है कि इस फोन में 16 जीबी की रैम दी जा सकती है। इसके अलावा फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है। दूसरी तरफ से एक तस्वीर सामने आयी है जिसके अनुसार फोन में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते है।

फोन में शक्तिशाली प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में 4000 एमएएच बैटरी दिए जाने की बात सामने आ रही है जिससे लगता है कि इसमें काफी दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन में स्टोरेज भी 512 जीबी की दी जा सकती है ऐसे में इस फोन के माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट को लेकर कुछ नही कहा जा सकता है।

इस स्मार्ट फोन की कीमत के बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की कीमत के बारे में जल्द ही और ज्यादा जानकारी आ सकती है। फोन में एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है। यह एक गेमिंग फोन होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here