65W फास्ट चार्जिंग के साथ ब्लैक शार्क 3 गेमिंग स्मार्टफोन 3 सी सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया

0

जयपुर। पिछले साल लॉन्च किए गए ब्लैक शार्क 2 गेमिंग फोन के संभावित उत्तराधिकारी ब्लैक शार्क 3 को कथित तौर पर चीन में 3 सी सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि ब्लैक शार्क 3 65W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आएगा। लिस्टिंग में फोन के बारे में कुछ और बताया गया है, और इस फोन को अभी तक लॉन्च किए जाने पर कोई जानकारी नहीं है।
ब्लैक शार्क 3 फोन का 3 सी सर्टिफिकेशन ऑनलाइन देखा गया था और इसका एक स्क्रीनशॉट स्लैशलीक्स पर शेयर किया गया था। स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि फोन 5G सपोर्ट करेगा, और इसे मॉडल नंबर शार्क MBU-A0 और शार्क KLE-A0 के साथ सूचीबद्ध किया गया है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, 3 सी प्रमाणन लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि ब्लैक शार्क 3 फोन 65W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करेगा। ब्लैक शार्क ने पिछले महीने वीबो पर Tencent गेम्स के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की, लेकिन योजनाओं पर विस्तार से बात नहीं की। Tencent गेम्स PUBG मोबाइल जैसे गेम बनाने के लिए लोकप्रिय हैं।
बता दें कि ब्लैक शार्क के सीईओ लुओ युज़ो को 5 जी गेमिंग फोन के लिए सबसे अच्छा चार्जिंग संयोजन का पता लगाने के लिए वीबो पर एक सर्वेक्षण लेते देखा गया। कई विकल्पों में से, अधिकांश प्रशंसकों ने 5,000W को 65W चार्जिंग संयोजन के साथ चुना जो न केवल फोन को 38 मिनट में पूरी तरह से चार्ज कर देता है। तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी आगामी ब्लैक शार्क 3 के अंदर 5,000mAh की बैटरी को एकीकृत करने पर विचार कर सकती है। इसके अलावा इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here