हरियाणा विधानसभा चुनाव: BJP का ‘संकल्प पत्र’ जारी, नड्डा बोले- हमारी सरकार का प्रयास किसान को कमाऊ और टिकाऊ बनाना

0
54

जयपुर। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने आज रविवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है वहीं आपको बता दें कि इस मौके पर कांग्रेस ने बीजेपी की तरह अपने घोषणापत्र का नाम भी संकल्प पत्र रखा है.

आपको बता दें कि संकल्प पत्र को जारी करने के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर की सरकार ने पिछले 5 सालों में हरियाणा की तस्वीर में मूल परिवर्तन कर दिया है और उन्होंने हरियाणा की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है वही आपको बता दें कि नड्डा ने कहा कि हमारे संग कार का प्रयास राय की किसानों को कमाओ और टिकाऊ बनाना है.

 

वह इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनकी आमदनी बढ़े और वह कृषि के क्षेत्र में टिका रहे पलायन ना करें ऐसे प्रयास लगातार हमारी सरकार द्वारा किए जा रहे हैं यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का यह प्रयास रहता है कि किसान को कमाओ और टिकाऊ बनाया जाए उसकी आमदनी बढ़े और वह कृषि के क्षेत्र में टिका हुआ रहे किसी और जगह पलायन ना करें और ऐसे प्रयास हमने किए हैं और करे जा रहे हैं.

वही आपको बता दें कि नड्डा ने चंडीगढ़ में हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र म्हारे सपने का हरियाणा का विमोचन भी किया है. वहीं नाडा ने कहा कि पिछले 5 सालों में मनोहर जी ने हरियाणा की छवि को मजबूत किया है उन्होंने हरियाणा में राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here