Bengal Elections 2021: बिहार जीतने के बाद BJP की तैयारी, चुनावी राज्यों के 100 दिवसीय दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा…

0

देश की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में परचम लहराने वाली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा 100 दिन के भारत दौरे पर रहने वाले हैं। बिहार चुनाव में मिली सफलता के बाद अब पार्टी दूसरे राज्यों में बढ़त बनाने के लिए रणनीति तैयार कर रही है। बिहार में एनडीए की मजबूत हुई स्थिति के मद्देनजर बीजेपी अध्य जेपी नड्डा ने देश के दूसरे राज्यों में पार्टी की पकड़ बनाने के लिए यात्रा का फैसला लिया है।

बिहार में एनडीए जबरदस्त जीत मिली थी। जहां बीजेपी ने 74 सीटें जीतकर एक बड़ी पार्टी के रूप में उबरी थी। जेडीयू और अन्य दलों के साथ 125 सीटों के साथ बिहार में सरकार बनाई। बीजेपी की जीत को देखते हुए जेपी नड्डा ने देश के दूसरे राज्यों में पार्टी की पकड़ मजबूत करने के लिए तैयारी कर ली है। बताया जा रहा है कि बीजेपी अध्यक्ष के दौरे की शुरुआत असम से होगी। 26 नवंबर को जेपी नड्डा गुवाहाटी पहुंचेंगे।

2021 के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक कर सियासी जमीन तलाशेंगे। दो दिवसीय असम दौरे में जेपी नड्डा चार बैठकों में हिस्सा ले सकते हैं। इसके अलावा अगले दिन बंगाल चुनाव को लेकर पार्टी के कोर कमेटी की बैठक करेंगे। बता दें कि बंगाल में 294 विधानसभा सीटों पर अगले साल चुनाव होने वाले हैं। ममता सरकार का किला ढहाने के लिए बीजेपी ने अभी से चाल चलना शुरू कर दिया है। बता दें कि जेपी नड्डा की यह 100 दिन की रैली 2024 के लोकसभा चुनाव में कूटनीतिक जमीन तैयार करेगी।

Read More….
Drugs Case: ड्रग्स केस में NCB का एक्शन, कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापेमारी…
Mission Tamil Nadu: बिहार के बाद BJP का मिशन तमिलनाडु, अमित शाह का आज चेन्नई दौरा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here