बीजेपी विधायक ने कहा “अगर मैं चुनाव हारा तो क्षेत्र में आएगा अकाल”

0

बिहार के पूर्व मंत्री एवं कैमूर की चैनपुर के विधायक बृजकिशोर बिंद का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें बृजकिशोर बिंद एक जनसभा में कहते नजर आ रहे हैं की अगर वह चुनाव हारे तो क्षेत्र में अकाल पढ़ना तय है। उनके विरोधियों ने इस पर आपत्ति जताते हुए आरोप लगाया की बृजकिशोर बिंद जनता को डराने का कार्य कर रहे हैं और अगर इन्होंने अपने कार्यकाल में विकास का कार्य किया होता तो जनता को इस प्रकार धमकी देने की जरूरत नहीं पड़ती। बृजकिशोर बिंद का इस पूरे मामले पर कहना है कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है हालांकि वह पहले भी इस प्रकार के विवादों में आ चुके हैं।
भाजपा विधायक इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि वह जब से विधायक बने हैं चैनपुर विधानसभा क्षेत्र में कभी अकाल नहीं पड़ा और साथ में यह भी कहते नजर आए की उन्होंने क्षेत्र में विकास का कार्य किया है और अगर वह इस बार चुनाव हार गए तो क्षेत्र में अकाल पढ़ना तय है।
इस पर भभुआ के विधायक और अन्य विरोधियों ने कहा कि अगर उन्होंने विकास का कार्य किया होता तो जनता को इस प्रकार धमकी देने की जरूरत नहीं पड़ती। बृजकिशोर बिंद ने इस पर सफाई देते हुए बोला कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।
इसके पहले भी जब पिछले वर्ष बिहार में लू की चपेट में आकर 74 लोगों ने अपनी जान गवा दी थी तब लू से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाका औरंगाबाद में बृजकिशोर बिंद ने बोला था की स्वास्थ्य व्यवस्था बिल्कुल ठीक है लू एक दैवी आपदा है और इसके लिए कोई क्या कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here