क्या करके मानेगा भाजपा विधायक राम कदम, जिंदा अभिनेत्री को दे दी श्रद्धांजलि

0
841

सत्तारूढ़ भाजपा के भाजपा विधायक राम कदम दिन पर दिन पार्टी की मुश्किलें बढ़ाते जा रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले लड़की का अपहरण करने वाले बयान को लेकर लोगों के निशाने पर आए इस विधायक ने एक बार फिर से बड़ी गलती कर दी है। जी हां जब आपको ये बात पता चलेगी तो हैरान हो जाएंगे। दरअसल बात ये है कि, भाजपा के विधायक ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सोनाली को मृत घोषित कर दिया है। इतना ही नहीं राम कदम ने तो उनकों सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि तक दे डाली है।

भाजपा विधायक राम कदम ने अपने ट्वीट में लिखा कि, हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वाली अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जिन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने कई फैंस बनाए, अब नहीं रहीं। अमेरिका में उनका निधन हो गया है… भावपूर्ण श्रद्धांजलि।

जैसे ही राम कदम ने ये पोस्ट शेयर किया वैसे ही ये खबर आग की तरह फैल गई। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनको इस करनी पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यहां तक की कुछ लोगों ने तो उनपर अफवाह फैलाने का भी आरोप लगाया है। हालांकि बाद में विधायक ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। विधायक ने माफी मांगते हुए अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, सोनाली बेंद्रे के बारे में ये अफवाह थी। मैं उनकी अच्छी सेहत और स्वास्थ्य में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना करता हूं।

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले राम कदम को उनके एक विवादित बयान के लिए ट्रोल हुए थे। उनका एक वीडियो  सामने आया था जिसमें वो, ‘लड़िकयों के उठवाने की बात कर रहे थे’। वीडियो क्लिप में उन्हें भीड़ को यह कहते हुए सुना गया था कि, आप (युवा) किसी भी काम के लिये मुझसे मिल सकते हैं। कदम ने बताया था कि, उन्हें मदद के लिए ऐसे भी कुछ युवाओं के अनुरोध मिले हैं जिनके प्रस्ताव को लड़की ने ठुकरा दिया था।

राम कदम ने कहा था कि, मैं मदद करूंगा, 100 प्रतिशत। अपने माता-पिता के साथ (मेरे पास) आइये। अगर माता-पिता इस पर रजामंदी देते हैं तो मैं क्या करूंगा? मैं उस लड़की का अपहरण कर लूंगा और उसे (शादी के लिये) आपके हवाले कर दूंगा। जब वीडियो के बारे में पूछा गया तो कदम ने कहा कि, उनकी टिप्पणियों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here