शहीद हेमंत करकरे को लेकर प्रज्ञा ठाकुर का बयान राजद्रोह: भाजपा विधायक

0
98

जयपुर। गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने मालेगांव बम धमाकों में आरोपी और भोपाल से लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के शहीद हेमंत करकरे के बयान को लेकर उनकी आलोचना करी है और उन्होंने उनके इस बयान को राजद्रोह करार कर दिया है.

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के बयान के बाद उनकी काफी आलोचना करी जा रही थी और इसके बाद लगातार सवाल पूछे जा रहे थे कि क्या भारतीय जनता पार्टी भी इस बयान का समर्थन करती है और इसे राजद्रोह नहीं मानती है जिसके बाद अब अग्रवाल ने शुक्रवार को पीटकर कहा कि हेमंत करकरे आतंकवादियों के मुकाबले करते हुए शहीद हो गए थे और उनकी शहादत का अपमान करना न सिर्फ शर्मनाक है बल्कि राजद्रोह है वहीं इसके बारे में जब शनिवार को पूछे जाने पर अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने ट्वीट किया और मैं बयान पर कायम रह लूंगा.

इसके अलावा अग्रवाल ने कहा कि हेमंत करकरे भारत के महान और बेहतरीन पुलिसकर्मी है और वह एक शहीद है और उन्हें इस बात का दर्जा मिलना चाहिए.

इसके अलावा आपको बता दें कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था कि हेमंत करकरे को उन्होंने मुंबई बुलाया मैं मुंबई की जेल में थी उस समय झांसी जो बिठाई गई थी तो सुरक्षा आयोग के सदस्य ने हेमंत करकरे को बुलाकर कहा था कि अगर आपके पास सबूत नहीं है तो इन्हें छोड़ दीजिए लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और उसके बाद मैंने उसे कहा था कि तेरे सूट चल रहा है और उसके बाद जब 26/11 का हमला हुआ तो उसकी मौत हो गई.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here