उन्नाव रेप केस की चार्जशीट में बीजेपी विधायक का नाम

0
351

जयपुर। सीबीई ने बुधवार को दायर की अपनी चार्जशीट में उन्नाव के रेप केस में बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेगर को दोषी करार दिया है। अप्रैल महा में 17 साल की एक लड़की ने बीजेपी विधायक पर आरोप लगाया की जब वो विधायक से नौकरी के मांगने के सिलसिले में उसके घर गई थी तब विधायक ने उसका रेप किया।

आपको बता दे की ये मामले सामने तब आया जब पीडिता ने अपने आप को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर के बाहर आग लागने की कोशिश की। लड़की का कहना था की पुलिस में कई बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है और पुलिस उसके घर वालों को भी परेशान कर रही। जिसके बाद पुरे देश में इस घटना को लेकर रोष प्रकट होने लगा जिसके बाद इस मामले को सीबीई के हवाले कर दिया गया था।

सीबीई ने अपनी चार्ज शीट में पांच लोगों को आरोपी माना है। जिसमें से एक विधायक कुलदीप सिंह रेगर का भाई है सीबीई ने रेगर के भाई को पीडिता के पिता को मारने के आरोप में दोषी पाया है। बता दे की पीडिता के पिता के पुलिस की हिरासत में मौत हुई थी।  दरअसल पुलिस ने पीडिता के पिता को बहुत मारा, जिसके कारण उसे बहुत गहरी चोट आई थी और समय पर इलाज न मिलने से पीडिता के पिता की 8 अप्रैल को मौत हुई थी। पीडिता के पिता को आर्म्स एक्ट के तहत पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

ये चार्ज शीट सीबीई कोर्ट में दाखिल की गई है। इसमें विधायक के भाई जय दीप के अलावा विनीत मिश्रा, बिरेन्द्र सिंह, राम शरण सिंह और शशी प्रताप का नाम शामिल है। इन सभी को इस वक्त लखनऊ जेल में बंद करा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here