राफेल सौदे को लेकर पहली बार प्रधानमंत्री मोदी ने तोड़ी चुप्पी दिया मुहं तोड़ जवाब

0
152

जयपुर। राफेल मामले में कांग्रेस लगातार बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रही है, इस वक्त कांग्रेस की हर कोशिश जरी है की वो इस राफेल मामले को लेकर बीजेपी को घेरे। अब खबर आ रही है की बीजेपी इस मामले को लेकर लोगों के सवालों के जवाब देने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है की सरकार ने इस मामले को लेकर एक प्रेजेंटेशन करी है।

बताया जा रहा है की सरकार विपक्ष के सवालों का जवाब देने के लिए अपने नेताओं को बताएगी की किस तरह इन सवालों का जवाब दिया जाए। सरकार का कदम उसके बाद जब इस मामले में कोर्ट में एक याचिका भी दायर हो चुकी है।

जहां इस मामले को लेकर जहां एक तरफ राजनितिक उठा पटक चल रही है, वहीं वायु सेना ने बुधवार को कहा कि यह एक ताकतवर विमान है और इससे देश की हवाई सुरक्षा में जबरदस्त वृद्धि होगी। वायु सेना उप-प्रमुख एयर मार्शल एस बी देव ने बताया कि हमारे देश की वायु सेना इस विमान का उत्सुकता से इन्तजार कर रही है। उप-प्रमुख ने बताया कि राफेल की क्षमता बहुत अधिक है, हमें इसकी बहुत अधिक जरुरत है।

वहीं खबर आ रही है की मोदी जल्द ही राफेल विमान को लेकर बोलेगे और इस डील के फायदे बताएगे।

आपको बता दे की कांग्रेस और राहुल गांधी राफेल विमान को लेकर पिछले कुछ महीने से प्रदर्शन कर रहे है।आपको बता दे की कांग्रेस ने इस मामले में देश भर में 100 प्रेस कांफ्रेंस करने का भी निर्णय लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here