चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने कराया विधानसभा में तंत्र मंत्र

0
248

जयपुर। छत्तीसगढ़ में पिछले तीन बार से चुनाव जीत रही भाजपा चौथी बार चुनाव जितने के लिए अब बाबा का सहारा ले रही है। दरअसल छत्तीसगढ़ विधानसभा में इस वक्त मानसून सत्र चल रहा है जिसके चलते रायपुर विधानसभा में बुधवार को एक बाबा बीजेपी की चौथी बार जीत सुनिश्चित करने के लिए कथित तौर पर तंत्र-मंत्र करने के लिए पहुंचे।

बाबा विधानसभा के अंदर पहुंचे वहां तंत्र मंत्र किया और कहा की प्रदेश में भाजपा की सरकार बने इसलिए वो अपनी जटा अमरनाथ जाकर खोलेंगे। बाबा विधानसभा में बाकायदा पास लेकर आये थे बाबा को ये पास भाजपा के विधायक अंबेश जांगड़े द्वारा दिया गया था। जांगड़े इस वक्त पामगढ़ के विधायक है।

बाबा करीब 10 किलो के आभूषण पहनते है जिसके चलते लोग इन्हें जेवर वाला बाबा बुलाते है। बाबा का असली नाम राम लाल कश्यप है और वह जांजगीर जिले के पामगढ़ के पास मुलमुला में रहते है।

बाबा के विधानसभा में आने के बाद कई लोगों ने उनके साथ अपनी फोटो  खिंचाई जिसमें कई नेता भी थे। जब कांग्रेस के एक विधायक ने इस बात पर सदन में सवाल उठाया तो स्पीकर गौरी शंकर अग्रवाल  ने उन्हें चुप कराते हुए कहा की उन्होंने भी बाबा के साथ फोटो खिंचाई है। बताया जा रहा है की बाबा सोशल मीडिया ट्विटर का भी इस्तेमाल करते है।

आपको बता दे की इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में अन्य तीन राज्यों के साथ चुनाव होने है। हलांकि चुनावों कि तारीख की घोषणा अभी तक नहीं हुई है। लेकिन चुनाव जीतने के लिए सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here