बीजेपी बदल सकती है इस राज्य में अपना मुख्यमंत्री, पढ़िए कहां और क्यों ?

0
470

जयपुर। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर  अपने इलाज के लिए शनिवार को नई दिल्ली में एम्स जाएगे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया की “वह आज सुबह 10.30 बजे दिल्ली के लिए एक विशेष उड़ान से उड़ान भरेंगे और उन्हें एम्स में उनके अनुवर्ती उपचार के लिए भर्ती कराया जाएगा।”

62 वर्षीय भारतीय जनता पार्टी के नेता, जो संयुक्त राज्य अमेरिका में एक अग्नाशयी बीमारी के लिए तीन महीने के इलाज के बाद जून में भारत लौटे है।

उनके बीमार होने के चलते गुरुवार से पर्रिकर के इस्तीफे के बारे में अटकलें शुरू हो गई है। बताया जा रहा है की मुख्यमंत्री ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से बात की है और काम जारी रखने में असमर्थता व्यक्त करने के बाद अपनी पद से हटने की पेशकश की है। अधिकारियों ने कहा कि पार्टी गोवा में सोमवार को विकल्प तलाशने के लिए एक टीम भेजेगी।

आपक्को बता दे की पर्रिकर को 16 फरवरी को गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में पेट दर्द और खाद्य विषाक्तता के साथ भर्ती कराया गया था। उसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया था  और उन्हें 22 फरवरी को छुट्टी दी गई थी।

उसके बाद वह मार्च में संयुक्त राज्य अमेरिका चले गए थे। उन्होंने एक अनुवर्ती स्वास्थ्य समीक्षा के लिए अगस्त में फिर से यात्रा की। 23 अगस्त को, वापसी के एक दिन बाद, उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में एक और चेकअप के लिए भर्ती कराया गया था।

बुधवार को, गोवा कांग्रेस ने गवर्नर को यह पत्र लिखकर ये आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अपने कार्यकाल समाप्त होने से पहले असेंबली को भंग कर सकते है क्योंकि वह अपने सहयोगियों पर पकड़ खो रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here