भाजपा पर आतंकी फंडिंग की आरोपित कंपनी से चुनावी चंदा लेने का आरोप

0

जयपुर। आतंकी फंडी की आरोपित एक कंपनी के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चंदा लेने का दावा एक समाचार वेबसाइट के द्वारा करा गया है। बताया जा रहा है कि यह एक ऐसी वेबसाइट के द्वारा दावा किया गया कि कैसी कंपनी से लिया गया जिसके ऊपर आतंकी फंडिंग को लेकर जांच चल रही है।

वही आपको बता दें कि इस मामले को लेकर पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि चंदा लेने में से लिया है जिस पर दाऊद इब्राहिम के साथी आतंकी इकबाल मिर्ची की संपत्ति खरीद बेच की सांठगांठ का एग्जाम है।

वही आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि यही झूठी राष्ट्रवाद क्या यही देशद्रोह नहीं है अमित शाह जी?

आपको बता दें कि अपनी एक रिपोर्ट में समाचार वेबसाइट के द्वारा यह दावा कर आ गया है कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी कंपनी से भारी भरकम चुनावी चंदा लिया है जिस पर आतंकी फंडिंग का आरोप है और जिसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय यानी आईडी के द्वारा करी जा रही है। वही रिपोर्ट के मुताबिक यह जानकारी को दूसरे में मिलती है जो चुनाव में चुनाव आयोग के पास जमा करवाया है।

वही आपको बता दें कि यह कंपनी आरके डब्ल्यू डब्ल्यू पर्स की है। कंपनी पर दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी इकबाल मिर्ची के साथ वित्तीय लेन-देन का भी आरोप है। आरोप यह भी है कि एक बार मिर्ची की कई संपत्तियां आरके डब्ल्यू डब्ल्यू पर्स ने खरीदी है। बताया जा रहा है कि इस कंपनी ने साल 2014 15 में भारतीय जनता पार्टी को करीब ₹100000000 का चंदा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here