Birthday Special: जन्मदिन पर जाने अभिनेत्री जरीन खान की अनसुनी बातें

0
252

बॉलीवुड की अभिनेत्री जरीन खान का आज जन्मदिन है, जरीन खान बॉलीवुड की एक जानी पहचानी अभिनेत्री है लेकिन पिछले काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। आज उनके जन्म​दिन पर हम आपको उनकी जिंदगी की कुछ बातें बताने जा रहे हैं। ऐसा कहा जाता हैं कि जरीना के माता पिता अलग हो गए थे और उनके पिता ने दो बेटियों की जिम्मेदारी उठाने से भी मना कर दिया था।

जरीन खान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं कि लेकिन ये बहुत कम लोग जानते हैं कि वो बचपन से डॉक्टर बनना चाहती थी। दरअसल अपनी फिल्म युवराज की शूटिंग के दौरान सुपरस्टापर सलमान खान की नजर जरीन पर गईं। उन्हों ने अपनी अगली फिल्म वीर के लिए डायरेक्टपर से उन्हों ने जरीन का नाम सुझाया। सलमान का कहना था कि जरीन इस फिल्मी के लिए प्रिसेंस के किरदार के लिए परफेक्टो हैं, इसके बाद जरीन ने फिल्मज वीर से बॉलीवुड में डेब्यूर किया। वीर में आने से पहले जरीन का वजन काफी ज्यादा था। कॉलेज के दिनो में उनका वजन लगभग 100 किलो था, जिसके बाद सलमान खान के कहने पर उन्होंने अपना वजन कम करने को कहा।

जरीन ने अपने 9 साल के करियर में ज्यादा फिल्में नहीं कर पाई। उनकी पिछली फिल्म हेट स्टोरी 3 आई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अगर हम जरीना खान की अगली फिल्म की बात करें तो पिछले दिनों आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि वो ​डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर वन के रीमके में नजर आ सकती हैं। इसमें उनके अलावा वरूण धवन और सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here