जन्मदिन स्पेशलः मन्नत की बालकनी से शाहरुख ने कहा फैंस को शुक्रिया, देखें तस्वीरें

0
95

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का आज जन्मदिन है जी हां शाहरुख खान आज के दिन पूरे 53 साल के हो चुके है।बॉलीवुड के बादशाह कहलाने वाले शाहरुख को फिल्म इंडस्ट्री में करीब 25 साल से ज्यादा का समय हो चुका है इस सफर में करोड़ो लोग शाहरुख के बड़े फैन है।शाहरुख ने आज इंडस्ट्री में अपनी जो पहचान कायम की है वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है।

बता दें शाहरुख ने अपने जन्मदिन पर अपनी बंगले मन्नत की बालकनी में खड़े होकर फैंस का शुक्रिया अदा किया जी हां शाहरुख ने इस के तहत कैजुअल कपड़े पहन रखे थे और वही फैंस की लम्बी तादाद को शाहरुख ने हाथ हिला कर धन्यवाद किया।

शाहरुख के जन्मदिन पर हर साल फैंस रात 12 बजे ही मन्नत के बाहर जमावड़ा लगा लेते है और शाहरुख की एक झलक पाने का इंतजार करते है।जिससे पता चलता है कि फैंस शाहरुख को कितना प्यार करते है।इस साल भी कुछ ऐसा ही हुआ।

सिर्फ जन्मदिन ही नहीं बल्कि ईद हो या कोई भी अन्य त्यौहार शाहरुख अपने फैंस से रुबरु होने का कोई अवसर नहीं छोड़ते है रात 12 बजे से ही सोशल मीडिया पर शाहरुख का जन्मदिन मनाया जा रहा है और फैंस लगातार उन्हें ठेरो बधाईयां दे रहे है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें शाहरुख खान फिल्म जीरो के ट्रेलर को आज ही के दिन रिलीज करने वाले है फिल्म के दो पोस्टर शाहरुख ने कल ही रिलीज किये थे खैर फैंस इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जिसमें शाहरुख ने बौने का किरदार निभाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here