Birthday Special: खुलेआम पीएम मोदी का विरोध करता है साउथ का ये अभिनेता

0
642

साउथ फिल्मों के ऐसे कई अभिनेता हैं जो अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। इस लिस्ट में साउथ और बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता प्रकाश राज अपने खौफनाक लुक और अभिनय की बदौलत दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरते हैं। इसके अलावा एक और चीज है जिसकी वजह से वो काफी ज्यादा चर्चा में छाई रहते हैं वो ये कि प्रकाश राज हमेशा देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी की बुराई करते हैं। आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी के बाद साउथ के ये दूसरे ऐसे अभिनेता हैं जो खुलेआम नरेंद्र मोदी, बीजेपी और पार्टी की विचारधारा पर वार करते रहते हैं। उन्होंने एक बार नहीं कई बार सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा निकाला हैं। आज अभिनेता प्रकाश राज का जन्मदिन हैं। आज वो अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर हम आपको प्रकाश राज के कुछ चुनिंदा बयान बताने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने बीजेपी पाटी की बुराई की है।

– ‘यदि मेरे देश की सड़कों पर युवा जोड़ों को गाली देना और मारपीट करना आतंक नहीं है, यदि कानून अपने हाथ में लेना और गौ-हत्या के शक के बिनाह पर भीड़ का किसी को मारना आतंक नहीं है, यदि गालियों के साथ ट्रोल करना, धमकाना, मतभेद की छोटी सी भी आवाज को दबाना आतंक नहीं है तो फिर आतंक और क्या है।’

– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हिंदू नहीं हैं। मोदी सरकार का कोई मंत्री किसी एक धर्म का पूरी तरह से सफाया करने की बात कहता है और प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी के अध्यक्ष चुप रहते हैं तो उनके हिंदू होने पर सवाल उठाने को कैसे गलत ठहराया जा सकता है।

– ‘धर्म, संस्कृति और नैतिकता के नाम पर डर पैदा करना आतंक नहीं तो क्या है?’

– ‘मैं कोई अवॉर्ड नहीं चाहता, मुझसे न कहें कि अच्छे दिन आएंगे। मैं जाना पहचाना एक्टर हूं, जब आप एक्ट‍िंग करते हैं तो मैं पहचान लेता हूं।

– यही नहीं प्रकाश राज ने एक इंटरव्यू में अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा था कि जबसे मोदी की सरकार आई है उन्हें बॉलीवुड में फिल्में मिलना बेहद कम हो गई हैं।

आपको बता दें कि इसी साल अभिनेता प्रकाश राज ने राजनीति में कदम रखा है। वो इसी लोकसभा चुनाव में निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here