बर्थडे स्पेशल : कभी क्रिकेट के मैदान पर इस खास अंदाज में भी नजर आ चुके हैं बिग बी, देखिए Video

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन आज 76 साल के हो गए हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में लंबा सफर तय किया है। अभिनय के साथ ही  अमिताभ बच्चन का क्रिकेट से भी खास लगाव रहा है। और उन्होंने यह बात कीई दफा साबित भी की है ।

0
114

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन आज 76 साल के हो गए हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में लंबा सफर तय किया है। अभिनय के साथ ही  अमिताभ बच्चन का क्रिकेट से भी खास लगाव रहा है। और उन्होंने यह बात कई दफा साबित भी की है ।

  हमने देखा है कि अमिताभ कभी क्रिकेट के मैदान पर खेलते तो कभी कमेंट्री करते दिखाई दिए हैं। तो कभी भारत की जीत की खुशी पर सड़कों पर नाचते हुए नजर आए हैं। इसके अलावा भी वह क्रिकेट से जुड़ी बातों पर अपनी राय जाहिर करते रहते हैं ।  अमित बच्चान विश्वकप 2015 में हिंदी में क्रिकेट की कॉमेंट्री भी कर चुके हैं। जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था । और अमिताभ ने शोएब अख्तर के साथ बैठकर कॉमेंट्री की थी । यही नहीं कोलकाता के इडन गार्डन्स में 2016 में भारत और पाकिस्तान विश्व टी 20 मुकाबले में भी अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रगान गाकर मैच का आगाज किया था। इसके अलावा 2011 विश्वकप में भारत के जीतने पर वह मुंबई की सड़कों पर उतरे थे। अमिताभ की लोकप्रियता जितनी ज्यादा है शायद उतना ही लगाव वह क्रिकेट से भी करते हैं ।अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक भी कहा जाता है। बता दें की अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर को 1942 को इलाहाबाद में विजय दशमी के दिन सुप्रसिद्ध कवि हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन के घर हुआ था।

 मैदान पर क्रिकेट खेलते नजर आए बच्चन –

2015  विश्वकप में शोएब अख्तर के साथ कमेंट्री करते  हुए –

2011 विश्वकप जीतने के बाद मुंबई की सड़कों पर बेटे अभिषेक बच्चन के साथ –

बॉलीवुड के महानायक अमिताब बच्चन को जन्मदिन पर कमेंट करके बधाई दीजिए !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here