डेब्यू मैच में बिलाल आसिफ ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों टेस्ट मैचों की सीरीज जारी है। दोनों टीमों के बीच पहला ही मैच खेला जा रहा है जहां पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया पर भारी नजर आ रही है । यही नहीं पाकिस्तान खिलाड़ी इतिहास रचने का काम कर रहे हैं।

0
35

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों टेस्ट मैचों की सीरीज जारी है। दोनों टीमों के बीच पहला ही मैच खेला जा रहा है जहां पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया पर भारी नजर आ रही है । यही नहीं पाकिस्तान खिलाड़ी इतिहास रचने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ करके दिखाया है बिलाल आसिफ ने। बता दें टेस्ट मैच में पहली और दूसरी पारी के बाद पाकिस्तान ने ऑस्टऐलिया को जीत के लिए 482 का लक्ष्य दिया है । दूसरा दिन खेल खत्म हो गया था और ऑस्ट्रेलिया जीत के लिए संघर्ष कर रही है ।

गौर किया जाए तीसरे दिन खेल में उस्मान ख्वाजा और एरोन फिंच ने पहले सत्र में शानदार प्रदर्शन दिखाया पर दूसरे सत्र में ऑस्ट्रेलिया की टीम ज्यादा कुछ कर नहीं पाई। ऑस्ट्रेलिया की पारी 202 रनों पर जाकर सिमट गई । ऑस्ट्रेलिया की ओर से इस पारी में उस्मान ख्वाजा ने 50 रन बनाए वही स्पिनर गेंदबाज बिलाल आसिफ ने डेब्यू कर के इतिहास रच दिया और ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने।

यही नहीं बता दें कि बिलाल आसिफ ने इस मैच में 21 ओवरों में 36 रन देकर 6 विकेट झटके।  और इसी के साथ बिलाल आसिफ ने इतिहास रच दिया ,क्योंकि वह पाकिस्तान के पहले ऐसे स्पिनर गेंदबाज बने हैं और  जिन्होंने डेब्यू मैच की पहली पारी में 6 विकेट लिए हो।

बता दें की माना जा रहा है कि  ऑस्ट्रेलिया के लिए लक्ष्य हासिल करना बहुत मुश्किल होगा । गौरतलब है कि  माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया यह लक्ष्य शायद ही हासिल कर पाए। वैसे क्यों यह टारगेट बहुत ही असंभव माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here