बिहार : भीड़ ने 3 अपहर्ताओं की जान ली

0
103

बिहार में बेगूसराय जिले के छौड़ाही थाना क्षेत्र में शुक्रवार को भीड़ ने कथित तौर पर एक स्कूल से छात्रा का अपहरण करने आए तीन बदमाशों को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस के अनुसार, नारायणीपर गांव के गोरिया धर्मशाला के निकट स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में दोपहर चार की संख्या में बदमाश आ धमके और स्कूल की एक छात्रा के विषय में पूछताछ करने लगे। इसी दौरान कहा जा रहा है कि अपराधियों ने एक छात्रा को अगवा करने की कोशिश की।

इसी बीच वहां से गुजर रही पांच-छह महिलाओं को स्कूल में शोरगुल सुनाई दिया और हथियार से लैस अपराधियों को देख महिलाएं शोर मचाने लगीं। शोर सुन अन्य ग्रामीण इकठ्ठा हो गए और भाग रहे तीन बदमाशों को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भीड़ की अत्याधिक पिटाई से एक बदमाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाण् जाते समय दम तोड़ दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान कुंभी गांव निवासी मुकेश महतो और बौना सिंह तथा रोसड़ा के हीरा सिंह के रूप में की गई है।

मंझौल के पुलिस उपाधीक्षक सूर्यदेव कुमार ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस गांव में कैम्प कर रही है।

न्यूज स्त्रेात आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here