बिहार सरकार करा सकती है सुशांत केस की CBI जांच

0
CBI For Sushant

सुशांत डेथ केस (Sushant Death Case CBI Enquiry ) में सीबीआई जांच लगभग तय हो चुकी है। सूत्रों से पता चला है कि सुशांत के परिवार ने बिहार के सीएम नितीश कुमार से सीबीआई जांच की मांग की है। सुशांत के अपने बांद्रा के फ्लैट पर मृत पाए जाने के बाद से लोग इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। अब सुशांत के परिवार वालो ने बिहार के डीजीपी से बात करके सीबीआई जांच की मांग की।

CM Nitish Kumar

सीएम नितीश कुमार ने इस मामले में बोलते हुए बताया कि,” सुशांत के परिवार ने हमारे डीजीपी से बात की है और सुशांत के परिवार ने सीबीआई जांच के लिए कंसेंट जताया है जिसके बाद बिहार राज्य सरकार आज सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी।” उन्होंने आगे कहा कि सुशांत के परिवार के कंसेंट के बिना हम सीबीआई जांच की सिफारिश नहीं कर सकते थे लेकिन जब सुशांत के परिवार ने इस मामले में अपना कंसेंट दे दिया है तो हम जल्द से जल्द सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे। उन्होंने आगे बताया की इस मामले से संबंधित जरुरी क़ानूनी कार्यवाही शुरू हो चुकी है।

बिहार पुलिस VS मुंबई पुलिस

Bihar Police Vs Mumbai Police

आपको बता दे की सुशांत डेथ केस (Sushant Death Case CBI Enquiry ) में लगातार एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है। इससे पहले भी बिहार और महाराष्ट्र सरकार सुशांत डेथ केस को लेकर एक दूसरे के सामने आ चुके है। इससे पहले सुशांत डेथ केस की जांच के लिए भेजे गए बिहार के आईपीएस अफसर को महाराष्ट्र पुलिस ने क्वारंटाइन करके काम करने से रोक दिया था। इस मामले पर भी सीएम नितीश कुमार ने बोलते हुए कहा की महाराष्ट्र सरकार द्वारा करी गयी कार्यवाही किसी भी तरह उचित नहीं है।

इतना ही नहीं अभिनेत्री व सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इस मामले को लेकर पहले ही सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुकीं है। रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर करते हुए मांग कि की सुशांत डेथ केस मामले को बिहार पुलिस की जगह महाराष्ट्र पुलिस को ही सौंपा जाए, और बिहार पुलिस को इस केस की जांच करने से रोक दिया जाए।

Rhea Chakrovarti

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here