सीबीआई जांच को लेकर बिहार के मुख्य मंत्री नितीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी , सुशांत केस को लेकर कही यह बात

0

सुशांत सिंह  राजपूत केस दिन प्रति दिन कुछ ना कुछ नया सामने आ रहा है। जिसको लेकर काफी ज्यादा विवाद हो रहा है। सुशांत का केस कई ,मोड़ ले चुका है। अब इस केस में कई बड़े लोगो का नाम हो चुका है। सुशांत सिंह के केस को लेकर काफी सारे लोग पहले ही सीबीआई जाँच की बात कह चुके है। लेकिन सीबीआई जांच को लेकर अब कोई बड़ा फैसला नही आ सका है।

Sushant Singh Rajput case Bihar CM Nitish Kumar reaction ...

अब सुशांत के केस में एक और बड़ा नाम शामिल हो गया है। वो नाम है बिहार के मुख्य मंत्री नितीश कुमार का नितीश ने इस केस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। आपको बता दे इन से पहले कई पोलिटिकल लीडर इस केस में सीबीआई जांच की माग कर चुके है। एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए नितीश में उन्होंने एक बहुत बात कह दी है। 

sushant case ke sawal par nitish kumar par barse uddhav thackeray ...

नितीश कुमार में कहा है की अगर सुशांत के परिवार वाले सीबीआई जांच की मांग करेगे तो में आश्वासन देता हूँ इस मामले की सीबीआई जाँच जरुर करवाई जाएगी। उन्होंने आगे कहा की पुलिस ने उनकी रिपोर्ट लिखे ने बाद अपना काम करना शुरू कर दिया है। उनके परिवार के फैसले के बाद ही हम लोग आगे कार्यवाही कर सकते है। 

Nitish Kumar On Sushant Singh Rajput Suicide Case Said If Family ...

नितीश ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा की सुशांत के केस को दो राज्यों के बीच का केस न बनाए। मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस की मदद करनी चाहिए। नितीश ने आगे कहा है की हमारे पास शिकायत आ रही है की मुंबई पुलिस इस केस में बिहार पुलिस का सहयोग नहीं दे  रही है । देश के कई लोग मुंबई पुलिस के इस रवैये से नाराज़ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here