तेजस्वी बताएं,सीएम रहें माता पिता का चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया: जे.पी नड्डा

0

बिहार चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार जोरों पर है।बीजेपी के तमाम स्टार प्रचार लगातार चुनावी सभा करके जनता को लुभाने की कोशिश में लगे हुए हैं।
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं और विरोधियों को निशाने पर ले रहे हैं।

जेपी नड्डा ने बेगूसराय चुनावी रैली में कहा कि,”मैं तेजस्वी से बड़े साफ मन से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े सात साल मुख्यमंत्री रहे, उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया, चेहरा हटाया तो अब बिहार की जनता से माफी क्यों नहीं मांगते हो। आप बताइए- लालटेन जलानी है कि LED बल्ब जलाना है? बाहुबल चाहिए या विकास बल चाहिए? लूटराज चाहिए या DBT से सीधे सरकारी योजनाओं का पैसा खाते में चाहिए?”

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि चुनाव में आप किस पर भरोसा करेंगे?जिसने पहले जो काम किया हो, वही तो आगे करेगा।ये तेल पिलावन-लाठी भाजन वालों पर भरोसा है, आपको? इनकी पार्टी का इतिहास ही भविष्य बता रहा है।

नड्डा बोलें,”प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत 1.75 लाख करोड़ रुपये देकर मार्च से लेकर छठ और दिवाली तक 80 करोड़ गरीबों को 5 किलो गेहूं या चावल और 1 किलो दाल मुफ्त दी गई है। किसान सम्मान निधि योजना के तहत 8.56 करोड़ किसानों को 2-2 हज़ार रुपये दिए हैं।
देश के सभी लोग चाहते थे कि अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर बने। कांग्रेस ने इसे लटकाने, अटकाने और भटकाने का काम किया। मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बने, तब इस मामले में प्रतिदिन सुनवाई हुई और रामजन्मभूमि के पक्ष में फैसला आया। अब वहां भव्य राममंदिर बन रहा है।

राजद पर बिहार का विकास नहीं करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने स्थानीय भाषा में कहा, ‘‘अइसने काम किये हैं कि लाज त लगबे करेगा। ’’ नड्डा ने कहा कि बेगूसराय में आज से 15 साल पहले हड़ताल के बिना कुछ नहीं होता था जबकि आज यहां मेडिकल कॉलेज बन रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं आश्वस्त करता हूं कि यह मेडिकल कॉलेज विश्वस्तरीय होगा। इसके साथ ही यहां इंजीनियरिंग कॉलेज भ्री बन रहा है।’’ गौरतलब है कि बेगूसराय के कई इलाकों में वामदलों का प्रभाव रहा है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में इस सीट पर भाजपा के गिरिराज सिंह ने भाकपा के कन्हैया कुमार को पराजित किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here