एक बार फिर से बिग बॉस के घर में गुर्जर का छोरा मचाएंगा धमाल,जाने खबर

0
72

टीवी की दुनिया में यदि इस समय किसी रियलिटी शो का बज जोरो शोरो से चल रहा हो तो वो है टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस।जी हां जल्दी ही बिग बॉस का सीजन 12 टीवी स्क्रीन पर दस्तक देगा आये दिन शो में किसी ना किसी कंटेस्टेट की आने की खबरें आ रही है इससे पहले बता दें इस बार शो में कंटेस्टेट जोड़ियो में आएंगी।

हाल ही में शो के लिए पहली सेलिब्रिटी सृष्टि रोडे का शो में आने की कंफर्मेशन आई थी अब लीजिए इसके बाद शो में एक कॉमन पर्सन की खबर सामने आ रही है ये कॉमन पर्सन रॉबिन गुर्जर है।यदि याद हो तो बिग बॉस 10 का खिताब भी मनवीर गुर्जर के नाम हुआ था जो कि एक कॉमन पर्सन होने के साथ गुर्जर छोरा था।

अब लगता है बिग बॉस में एक बार फिर से कॉमेन पर्सन और सेलिब्रिटीज के बीच जंग छिड़ने वाली है।बताना चाहेंगे शो में रॉबिन अपनी मां के साथ एंट्री करेंगे रॉबिन के बिग बॉस में आने की जानकारी उनके सोशल मीडिया अकाउंट से पता चली है जिसमें रॉबिन ने अपनी फोटो शेयर करने के साथ ही पीआई राउंड क्लियर करने की सूचना भी दी है।

बता दें इस बार शो में  7 कॉमनर जोड़ियां और 6 सेलिब्रिटीज  जोड़िया रहेगी जिसकी जानकारी भी रॉबिन ने दी है।यदि रॉबिन एक और राउंड क्लियर कर लेते है तो उनका बिग बॉस में आना तय है। रॉबिन गुर्जर  नोएडा के रहने वाले है जो कि मां श्यामबती  के साथ नजर आने वाले है। इसी के साथ शो के बारें में यदि बात की जाए तो शो 16 सितंबर से शुरु होने जा रहा है हर  बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे।सेलिब्रिटीज के अलावा शो में लस्बीरियन और गे का कॉमेनेशन भी हो सकता है।शो में सलमान के साथ उनका डुप्लीकेट सलमान भी नजर आएंगा जो कि शो होस्ट करने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here