समोआ जो की वापसी पर आया बड़ा अपडेट

0
108

जयपुर। Wrestling Inc ने हाल ही में रिपोर्ट दी है, रिपोर्ट के मुताबिक समोआ जो 16 अप्रैल को रिंग में वापसी कर सकते है। लेकिन वह रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं होंगे। क्योंकि रैसलमेनिया 8 अप्रैल को होगा। तो इस रैसलमेनिया में तो समोआ हिस्सा नहीं होंगे, चोट के कारण उनका जल्वा इस रैसलमेनिया में देखने को नहीं मिलेगा।

जनवरी में रॉ के एपिसोड में समोआ जो का मुकाबला रायनो का से था, जिसमे उनको चोट लग गई थी और जिसके कारण उनको तीन महीने के लिए एक्शन से दूर रहना पड़ा। लेकिन अब वह बहुत जल्द रिंग में वापसी करने वाले है।

कुछ दिनो पहले खबर आई थी कि वह रैसलमेनिया से पहले होने वाले रॉ के आखरी शो में वापसी करेंगे। लेकिन WWE ने उन्हें रिंग में रिटर्न की हरी झंडी नहीं दी। लेकिन कई लोग इसे अफवाह भी बता रहे थे।

लेकिन अब WWE उनकी वापसी की तरीख की तय कर दी है, समोआ जो 16 अप्रैल को होने वाले रॉ से वापसी करेंगे। ये एपिसोड XL सेंटर, हार्टफॉर्ड में होने वाला है। ऐसा कह जा रहा है की वह आते ही रोमन रेंस को चैंपियनशिप चैलेंज करेंगे।

इससे पहले भी समोआ जो और रोमन रेंस की दुश्मनी देखने को मिली थी। लेकिन चोट के कारण वह उनकी स्टोरीलाइन को खत्म किया गया और रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप में डाला गया।

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा की समोआ जो केवल ऐसे सुपरस्टार है जिन्होने शील्ड के तीनों मेंबर पर वार किया है। पिछले साल समोआ जो  ने सैथ रॉलिंस को अपना शिकार बनाया था उसके बाद रोमन रेंस ने पंगा मोल लिया था।  जबकि डीन एम्ब्रोज पर अटैक करते हुए उन्हें गंभीर चोट दी थी।

हम चाहते है समोआ जो रिंग में जल्दी वापसी करें और अपने दुश्मनो को मात दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here