हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर आई बड़ी अपडेट, टीम इंडिया की बढ़ सकती है मुसीबत

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। हार्दिक पांड्या लंबे वक्त से भारतीय टीम से बाहर चले रहे हैं और कब तक उनकी वापसी होगी इस बारे में भी ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। यही नहीं हार्दिक पांड्या को न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए मौका मिलेगा या नहीं कुछ कहा नहीं जा सकता है ।

हार्दिक पांड्या को लेकर यह भी ख़बरें रही हैं कि वह अब तक फिट नहीं हुए हैं। हाल ही में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हार्दिक पांड्या को लेकर खुलकर बात की है। सौरव गांगुली ने बताया है कि नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अभी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का इलाज चल रहा है और इसकी भी ना के बराबर ही उम्मीद है कि वह रणजी ट्रॉफी भी खेल पाएंगे।

इन दिनों टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे पर ही है जहां वह पांच टी 20 मैचों की सीरीज खेल रही है और इस सीरीज के लिए भी पांड्या की वापसी नहीं हुई । इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए यह सीरीज अहम है। ऐसे में अगर हार्दिक पांड्या इसका हिस्सा नहीं बने हैं तो क्या वह टी 20 विश्व कप भी नहीं खेल पाएंगे ।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए पिछला मैच सीमित ओवर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था । हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में टीम ने उनके विकल्प तलाश किए हैं और  शिवम दुबे इन दिनों टीम इंडिया में पांड्या की भरपाई ही कर रहे हैं। अगर पांड्या की वापसी नहीं हो पाती है तो   शिवम दुबे टीम के लिए बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here