Rahul Roy को लेकर आई बड़ी खरब, राहुल चेक बाउंस केस को लेकर मिला वारंट

0

बॉलीवुड के गलियारों से हर दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आती रहती है। पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड के कई कलाकार कई केस में फसते हुए नज़र आते रहे है। अब इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय का नाम भी कई मुश्किलों में घिरता हुआ नज़र आ रहा है। जिसके चलते काफी लंबे वक्त से बाद राहुल रॉय ने खबरों में जगह बनाए है।

Rahul Roy Wiki, Age, Girlfriend, Wife, Children, Family, Biography & More –  WikiBio

राहुल रॉय के नाम अब ठगी के आरोप सामने आ रहे है। खबरों की माने अपनी कंपनी ग्रेट इंडिया एंटरटेनमेंट ने निवेश के नाम पर आलिगढ़ के आदमी के साथ  ठगी की है। मामले जब सामने आया जब उस निवेशक का चेक बाउंस हुआ जिसके बाद निवेशक ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और राहुल के खिलाफ नोटिस जारी किये गये। 

Rahul Roy returns to big screen with psychological thriller | Bollywood  News – India TV

इस मामले में अब राहुल रॉय के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की तैयारी हो रही है। वही बताया जा रहा है की ये मामला 2017 से चल रहा है। निवेशक ने नाम की बात की जाए तो उनका नाम राकेश कुमार चौधरी बताया जा रहा है जो बन्नादेवी थाना क्षेत्र के निवासी बताये जा रहे है। इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने बताया की राहुल ने उन्हें शेयर दुगने करने का वादा किया था।

Remember Aashiqui actor Rahul Roy? This is what he looks like now - Movies  News

जिसके चलते उन्होंने 35,600 का निवेश किया था। वही बैंक की बात की जाए तो ओरियंटल बैंक ऑफ़ कॉमर्स का वो चेक बंटाया जा रहा है। अब देखना होगा इस मामले में आने क्या देखने को मिलने वाला है। आप इस मामले में क्या सोचते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here