बड़ा खुलासा धड़क के सेट के पास हुआ था हादसा, रोकनी पड़ी थी शूटिंग

0
74

जयपुर। । जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपनी फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। तथा अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की पहली फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। तथा इस समय सभी की नजर जाह्न्वी कपूर पर है। इस फिल्म को लेकर ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर लगातार सुर्खियों में बने हुए है।

अब इस फिल्म के कलाकारों ने एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि किस तरह कोलकाता के हावड़ा ब्रिज के पास शूटिंग के दौरान एक हादसे की वजह से शूटिंग को रोकना पड़ा था।

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का तीसरा गाना ‘पहली बार रिलीज हो चुका है। और जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म धड़क में आशुतोष राणा भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है। इस फिल्म को 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जएगा।

झड़क के कलाकारों देवारा जरी किए गए इस वीडियो में कोलकाता के पूरे शूट को दिखाया गया है। इसमें कोलकाता की ट्राम, बाज़ार गलियां और कोलकाता की प्रसिद्ध जगहों पर शूटिंग की गई है। इस वीडियो में एक हादसे का भी ज़िक्र किया है। उस घटना को याद कर झड़क फिल्म के कलाकारों ने बताया कि किस तरह कोलकाता में हावड़ा ब्रिज के पास शूटिंग करते समय एक एक्सीडेंट होने के कारण शूटिंग को बंद करना पड़ा था।

शूटिंग के दौरान पास के ही इलाके में एक एक्सिडेंट हो गया था। लेकिन एक्सिडेंट होने पर सेट पर अफरा तफरी मच गई थी। इसी कारण फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here