सूरत अग्निकांड के बाद अहमदाबाद में सभी कोचिंग सेंटर बंद करने के आदेश

0
166

जयपुर। गुजरात के सूरत में स्थित तक्षशिला कंपोजीशन आग लगने से करीब 19 छात्रों की मौत हो गई और 18 छात्र घायल हुए हैं इस दर्दनाक हादसे के बाद सरकार को सख्त कदम उठाते हुए अहमदाबाद शहर की सभी ट्यूशन क्लासेस को बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सूरत के सरदाना स्थित तक्षशिला कंपलेक्स में  सेंटर में हुई आपकी हादसे के बाद इस तरीके का फैसला सामने आया है.

आपको बता दें शुक्रवार को बच्चे आम दिनों की तरह ट्यूशन पढ़ने के लिए तक्षशिला कंपलेक्स पहुंचे थे लेकिन वहां पर शॉर्ट सर्किट की वजह से ऊपरी मंजिल पर आग लग गई और वहां से बचने के लिए कल बच्चों ने चौथे मले से छलांग लगा दी जिसके कारण कहीं बच्चों की मौत हो गई. इसके अलावा बताया जा रहा है कि वहां पर इस आग को बुझाने के लिए 19 दमकल की गाड़ियों को लाना पड़ा था. वहीं इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें यह सब होते हुए देखा जा सकता है.

नहीं इस हादसे के बाद अहमदाबाद म्युनिसिपल कमिश्नर ने कहा है कि अगर हमें इस तरीके के हादसों से बचा है और लोगों की जिंदगियों को बचाना है तो हमें कुछ कड़े फैसले लेने होंगे. उन्होंने कहा कि इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अहमदाबाद के अफसरों को अगले आदेश तक शहर की सभी ट्यूशन क्लासेस को बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं.

आपको बता दें कि इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर इस हादसे पर चिंता व्यक्त करते हुए शोक व्यक्त किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here