बिग बॉस विनर शिल्पा ने #Meetoo अभियान को बताया बकवास, कभी हुई थी सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार

0
94

बॉलीवुड में इस समय जहां हर तरफ #Meetoo अभियान ने अफरा तफरी मचा रखी है वही दूसरी तरफ सेलिब्रिटीज के एक के बाद इस पर बयान जारी है किसी ने महिलाओं के सपोर्ट मे अपना बयान दिया है तो वही दूसरी तरफ किसी ने इस अभियान की काफी आलोचना का है फिलहाल हम बात कर रहे है शिल्पा शिंदे की जी हां बिग बॉस विनर रह चुकी शिल्पा ने भी महिला उत्पीड़न को लेकर कभी बहुत बड़ी बड़ी बातें की थी और आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की थी ऐसे में इस अभियान के चलते शिल्पा पूरी तरह से पलट चुकी है शिल्पा ने कहा

View this post on Instagram

Salaam Namaste my friends …

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

आपको इसे मामले पर घटना के वक्त ही बोलना चाहिए था। ये बहुत सिंपल है औऱ मुझे भी ये सबक मिला है। जब होता है तभी बोलो। बाद में बोलने का कोई फायदा नहीं है। मैं देख रही हूं कि आजकल सभी महिलाएं इस पर आवाज उठा रही है। हमारी इंड्स्ट्री में कोई रेप और छेड़छाड़ नहीं होती है. जो होता है वो आपकी सहमित से होता है। अगर आप इसके लिए तैयार नहीं हैं तो आप इसे छोड़ दें।

View this post on Instagram

It was great fun to be on the same set #biggboss12 #bb12

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

शिल्पा ने कहा-ये अभियान एक बकवास है। इसमें सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सी है और इससे समाज में कुछ नहीं बदलने वाला है। बता दें शिल्पा की इन बातो से तो लगता है वो महिलाओं के सपोर्ट में नहीं आएगी जबकि एक समय शिल्पा ने खुद ही  अपने पॉपुलर शो भाभीजी घर पर है कि प्रोड्यूसर रही बिनेफर कोहली के पति संजय कोहली पर ऐसे ही गंभीर आरोप लगाए थे। शिल्पा ने उस समय बताया था कि संजय ने उनके साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट की थी।

https://www.instagram.com/p/BjhC__jgxRD/?taken-by=shilpa_shinde_official

इसी के साथ शिल्पा ने बिग बॉस में विकास पर भी शो में खुद को निकाल दिये जाने का खूब बखेड़ा किया था लेकिन कुछ दिनों के बाद शिल्पा पूरी तरह से सामान्य व्यवहार करने लगी थी खैर देखते है इस कैंपने में और किन किन सेलिब्रिटीज के बयान सामने आते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here