दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा आरोप, बोर्ड उकसा रहा है संन्यास के लिए

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। बांग्लादेश के मशरफे मुर्तजा ने पिछले दिनों ही कप्तानी छोड़ी है और अब उन पर संन्यास का दबाव भी बनाया जा रहा है। दिग्गज खिलाड़ी ने खुद अपने देश के क्रिकेट बोर्ड पर संन्यास के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मुर्तजा ने कहा कि वह अपनी उपलब्धियों के प्रति सम्मान की कमी से आहत हुए हैं।

एरोन फिंच ने इस पूर्व कंगारू कप्तान की बात को ठहराया गलत, कही ये बात

ईमानदारी से कहूं तो ऐसा लग रहा है कि मुझे विदाई देने की जल्दबाजी है और यह निश्चित रूप से दुखद है। साथ ही उन्होंने कहा कि पहले उन्हें मेरे लिए विदाई मैच का आयोजन करना था और यह सामान्य मैच नहीं था । एक सामन्य बाइलेटरल सीरीज की बात कुछ और है एक विशेष मैच की व्यवस्था करना कुछ और है।

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कोरोना वायरस को दी मात, स्वस्थ होकर लोगों से की ये अपील

उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद वे इस मैेच पर दो करोड़ खर्च करना चाहते थे नैतिक दृष्टिकोण से यह विचार सही नहीं है क्योंकि हमारे प्रथम श्रेणी क्रिकेट खिलाड़ियों को पर्याप्त भुगतान नहीं हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कई बातें कही हैं। गौरतलब है कि मुर्तजा बांग्लादेश के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं पिछले साल इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप में उनके नेतृत्व में बांग्लादेश की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था ।

कुलदीप यादव ने बांधे विराट कोहली के तारीफों के पुल, बताई कप्तान की सबसे बड़ी खूबी

मुर्तजा का प्रदर्शन भी निजी रूप से टीम के लिए बढ़िया रहा है। उन्होंने 36 टेस्ट मैचों के तहत 78 विकेट और 220 वनडे मैचों के तहत 270 विकेट लिए हैं। इसके अलावा 54 टी 20 मैचों में 42 विकेट भी चटकाए हैं। वैसे अब देखने वाली बात रहती है कि वह कब तक संन्यास लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here