शॉर्ट ड्रेसेज में ट्रोल होने पर बोली नीना गुप्ता- मेरी हॉट फोटो देख फैंस काफी परेशान होते है क्योंकि….

0
47

बॉलीवुड की फिल्म बधाई हो में पिछले साल ही अपने करियर में चार चांद लगाने वाली नीना गुप्ता इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा बटौर रही है।नीना आए दिन अपने किसी ना किसी बयान को लेकर सुर्खियो में रहती है वही हाल ही में नीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शॉर्ट ड्रेसेज के बारे में बात की।

गौरतलब है कि नीना गुप्ता अपनी प्रोफेशन लाइफ में सक्रिय होने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है इस दौरान नीना आए दिन कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती है।इस दौरान हाल ही में नीना ने एक इंटरव्यू में अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर बयान दिया । उन्होंने कहा कि उनकी हॉट फोटोज पर लोग आज भी कमेंट करते हैं।

इस दौरान इंटरव्यू में नीना से पूछा गया, क्या वो ये सब यंग एक्ट्रेस का रोल पाने के लिए करती हैं। इस पर नीना जोर से हंसी और बोलीं, ‘फैशनेबल कपड़ों की वजह से मुझे यंग रोल तो नहीं मिले लेकिन मैं शुक्रगुज़ार हूं कि भगवान ने मुझे इतना अच्छा शरीर दिया है। मैं फैशन को लेकर काफी कॉन्शियस हूं और एक्सपेरिमेंट करती रहती हूं । मेरी हॉट पिक्चर्स को बहुत कमेंट्स और लाइक्स मिलते हैं।’

वही ‘सोशल मीडिया पर जब लोग मेरी तारीफ करते हैं तो मैं उसे एन्जॉय करती हूं मुझे अच्छा लगता है। बहुत कम होता है जब मुझे निगेटिव कमेंट मिलें।’ गौरतलब है कि  नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता एक फैशन डिजाइनर हैं। मसाबा अपनी मां के लिए भी कपड़े डिजाइन करती हैं । दोनों को अक्सर साथ में घूमते देखा जाता है। जिसे फैंस काफी पसंद करते है।

वही बात यदि नीना गुप्ता की अपकमिंग फिल्म की करें तो नीना जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरु करने वाली है इस फिल्म मे नीना अक्षय कुमार की मां का किरदार निभाएंगी।फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेन वाले है तो वही इसके अलावा नीना फिल्म पंगा में भी नजर आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here