सलमान खान की बढ़ गई मुश्किलें, ईद पर सोलो रिलीज नहीं होगी फिल्म भारत

0
572

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान की अगली फिल्म भारत इसी 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म का ट्रेलर सामने आया था जिसको देखने के बाद सलमान के फैंस फिल्म भारत की रिलीज के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म की रिलीज डेट काफी करीब है ऐसे में अब फिल्म भारत के सामने एक बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई हैं। जी हां अभी तक सभी को लग रहा था कि ​फिल्म भारत सोलो रिलीज होने वाली है लेकिन अब भारत के सामने हॉलीवुड की फिल्म ‘एक्समैन- डार्क फीनिक्स’ मुंह बांए खड़ी हो गई है। दोनों ही फिल्में इसी 5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। ईद के मौके पर दोनों फिल्मों की तगड़ी भिड़ंत होना तय है।

फिल्म ‘भारत’ को हॉलीवुड की ‘एक्समैन- डार्क फीनिक्स’ कड़ी चुनौती दे सकती है। ऐसे में शुरुआती तीन दिन फिल्म के कारोबार के लिए काफी क्रूशियल होने वाले हैं। अगर सलमान खान की फिल्म भारत ने शुरूआत में अच्छा कारोबार किया तो फिल्म मुसीबत टल सकती है लेकिन अगर ऐसा करने में नाकामयाब रहे तो हॉलीवुड की फिल्म इसे क्रैश करने का कोई मौका नहीं छोड़ने वाली है। अब तो बस ये देखना है कि ‘भारत’ और ‘एक्समैन- डार्क फीनिक्स’ बाजी किसके हाथ लगती हैं।

वैसे आपको बता दें कि इस वक्त भारतीय बॉक्स आफिस पर हॉलीवुड ​फिल्में ज्यादा चल रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई एवेंजर्स एंडगेम को दर्शकों को बेशुमार प्यार मिला है यही कारण है फिल्म ने महज कुछ ही दिनों की कमाई में भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म बन गई हैं। ऐसे में इन दोनों ही फिल्मों के प्रदर्शन पर और बॉक्स ऑफिस क्लैश पर दर्शकों समेत क्रिटिक्स की भी नजर बनी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here