भंसाली ने नहीं छोड़ा आलिया का साथ, इंशाअल्लाह बंद कर इस फिल्म में किया कंफर्म

0
50

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले काफी समय से भंसाली और सलमान खान के साथ फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर चर्चा में थी।हालांकि सलमान और भंसाली की ना बनने की वजह से फिल्म का डब्बा बंद कर दिया गया है।अब ये फिल्म बनेगी भी या नहीं या फिर क्या फिल्म की स्टारकास्ट बदलेगी इस पर कोई नई खबर सामने नहीं आई है।गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए आलिया काफी उत्साहित थी।

एक तरफ जहां पहली बार आलिया सलमान संग काम करने जा रही थी तो वही सुपरहिट मेकर संजय लीला भंसाल की फिल्म में काम करना हर किसी के लिए बड़ी बात होगी।ऐसे में जैसे ही फिल्म को बंद करने का फैसला किया गया आलिया के सभी अरमान पानी में घूल गये। हालांकि बाद में भंसाली ने आलिया को आश्वासन दिलाया कि वो इंशाअल्लाह नहीं बल्कि किसी और प्रोजेक्ट का हिस्सा जरूर रहेंगी। दरअसल बीते दिनों ही खबर आई है कि आलिया जल्द ही गंगूबाई में नजर आएंगी।

जी हां आपको बता दें ये नया प्रोजेक्ट नहीं है बल्कि भंसाली काफी समय से इस फिल्म पर काम कर रहे है हालांकि पहले फिल्म के लिए पहली पसंद प्रियंका चोपड़ा थी जिसकी जगह अब भंसाली ने आलिया को कंफर्म किया है।  आलिया ने हाल ही में आईफा अवॉर्ड्स के दौरान खुलासा किया है कि वो भंसाली के साथ जरूर फिल्म करेंगी। इसी के बाद खबर आई है कि आलिया भंसाली के साथ गंगूबाई में ही काम कर रही है। बताया गया है बीते दिनों से ही आलिया भंसाली से इसको लेकर मुलाकातें कर रहे हैं। अब रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू भी होने वाली है।

बता दें ये फिल्म राइटर एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर बेस्ड होगी। संजय इस फिल्म पर काम इसलिए रोक चुके थे क्योंकि वो इंशाअल्लाह कर रहे थे। वही बताया जा रहा है कि फिल्म के प्री प्रोड्क्शन और म्यूजिक पर काम चल रहा है। आलिया को फिल्म का ब्रीफ दिया जा चुका है। भंसाली नॉर्मल फिल्म का ऐलान करना चाहते हैं। वो इस वक्त चल रहे श्राद्ध के खत्म होने का इंतजार कर रहे है। इसके बाद वो फिल्म की घोषणा कर देंगे।फिल्म को अगले साल तक रिलीज भी कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here