Vastu shastra: कहीं आपके घर परिवार पर तो नहीं आ रहा कोई बड़ा संकट, इन संकेतों से जानिए

0

हर कोई अपने जीवन में सुख शांति चाहता हैं मगर जीवन में आए दिन ग्रह दशा की स्थितियां बदलती रहती हैं रोजाना कई तरह के संकेत व्यक्ति को मिलते हैं जो शुभ और अशुभ दोनों हो सकते हैं इन संकेतों की जानकारी नहीं होने से व्यक्ति उन्हें पहचान ही नहीं पाता हैं इससे कई बार बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं दैनिक जीवन में मिलने वाले ये संकेत कई तरह के हो सकते हैं कई बार ये संकेत सपने में मिल जाते हैं कई बार सड़क पर या घर में भी मिल सकते हैं तो आज हम आपको इन्हीं शुभ अशुभ संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।

आपको बता दें कि अगर कोई कुत्ता आपके घर की ओर मुख करके रोता हैं या आवाजें निकालता है तो यह निश्चित ही परिवार के ऊपर कोई बड़ी विपत्ति आने का संकेत हैं ऐसे में आपको पहले से ही सावधान रहना चाहिए। आपके घर में काले चूहों की संख्या अचानक से बढ़ जाए तो यह अचानक आने वाली विपत्ति की ओर इशारा करता हैं। घर में बिल्लियों का आपस में लड़ना अशुभ माना जाता हैं इससे वहां रहने वाले लोगों में कभी प्रेम नहीं रहता हैं और घर में हमेशा ही तनाव की स्थिति बनी रहती हैं। अगर आपके घर में दीमक लग गई हैं या मधुमक्खियों ने छत्ता बना लिया हैं तो यह आने वाले समय में घर के मुखिया की परेशानी की ओर इशारा करता हैं।

वही घर में मकड़ियों का जाल बनने लगना या चमगादड़ का घर के अंदर आना बहुत ही अशुभ लक्षण माना जाता हैं आपके घर की छत पर कौवों और उल्लू का चिलाना या तेज आवाजें निकालना आने वाली ​परेशानियों का सूचक माना जाता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here