फैमिली के साथ सफर पर जा रहे है तो इन गाड़ियों का किजिए इस्तेमाल

0
108

जयपुर। फैमिली के साथ सफर पर निकलने से पहले हम सबसे पहले ये देखते है कि सफर के दौरान किसी को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो। ऐसे में आपके लिए सबसे बढ़िया कार होगी टाटा हेक्सा। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी स्पेस के मामले में अपने सेगमेंट में किसी भी गाड़ी से बेहतर है।

इनोवा एक ऐसी गाड़ी है जिसने सालों से अपना दबदबा बनाए रखा है। इसको और बेहतर बनाकर कंपनी ने जब इनोवा क्रिस्टा को पेश किया है। लंबी दूरी के सफर के लिए लोग इस गाड़ी को ज्यादा तरजीह देते है। यह कार सुपर लग्जरी कार होने के साथ इसका कंम्फर्ट लेवल कमाल का है।

यह एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है इसलिए इसमें स्पेस इनके मुकाबले काफी कम है और इंजन भी छोटा है लेकिन प्लस पॉइंट यह है कि अर्टिगा इनके काफी सस्ती है, बेस मॉडल इनसे लगभग आधी कीमत में मिल जाएगा।

महिंद्रा की यह गाड़ी वैसे तो एक एसयूवी है, लेकिन 7 सीटर होने और कीमत इन गाड़ियों के बराबर होने के चलते मुकाबले में आ जाती है। कई लग्जरी और कंफर्ट फीचर मिलेंगे।

कीमत के लिहाज से इसे मुकाबले में रखा जा सकता है। जीप कंपास एक शानदार 5 सीटर एसयूवी है। इसी कीमत में गाड़ी देख रहे हैं और 5 सीटों वाली गाड़ी से काम चला सकते हैं तो यह अच्छा ऑप्शन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here