अगर आप बीताना चाहते हैं अपने पार्टनर के साथ समय तो जरूर जाएं इन कॉटेज में

अगर आप अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए कोई ऐसी जगह देख रहें जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ अकेले में समय वय्तीत कर सकते हैं तो आज हम इस लेख में लेके आए हैं कुछ ऐसी जगहों के बारे में जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ बीता सकते हैं अकेले में कुछ समय।

0
58

अगर आप अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए कोई ऐसी जगह देख रहें जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ अकेले में समय वय्तीत कर सकते हैं तो आज हम इस लेख में लेके आए हैं कुछ ऐसी जगहों के बारे में जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ बीता सकते हैं अकेले में कुछ समय। तो आईए जानते हैं ऐसी ही कुछ जगहों के बारे में-

फोगिल्स मनाली कॉटेज, मनाली – फोगिल्स मनाली कॉटेज अपने ग्राहको के लिए कुछ स्पेशल ऑफर्स देते हैं जो शायद आपको कहीं और नहीं मिलेंगे। यह कॉटेज चारो तरफ से पहाडियों से घिरा हुआ हैं जो कि आपको यहां पर रहने के लिए मजबूर करता हैं। इनमे से कई क़ॉटेजेस के अंदर लकडी का काम करवाया गया हैं जो कि इसकी खूबसूरती को और भी बडा देता हैं। यहां पर आपको कैंपिग के ऑप्शन्स भी दीए जाते हैं। यह जगह रोमांटिक छुट्टियों के लिए आपकी पसंदीदा हो सकती है।

ट्रीटॉप्स कॉटेज, मनाली – मनाली पर्यटको की पसंदीदा जगहों मों सो एक हैं। यहां पर हर साल कई पर्यटक घूमने आते हैं। और यहां पर कई जगह ऐसी भी हैं जहां पर आप अपनी रोमांटिक छुट्टियों का भी मजा उठा सकते हैं। यहां पर आपको बंगले की, पेंटहाउस, कोर्नर हाउस, स्टूडियों के साथ साथ और भी कई चाजों की सुविधाएं मिल जाएंगी। यहां आप पहाड़ों के बीच सभी आधुनिक सुख-सुविधाओं के साथ जीवन और रोमांस का आनंद ले सकते हैं।

पाटलिदुन सफारी लॉज, नैनीताल – पाटलिदुन सफारी लॉज जिमकॉर्बेट नेश्नल पार्क के बॉर्डर पर ,स्थित हैं। यह गाँव पूरी तरह पर्यटकों के लिए हैं। इस गाँव में कई तरह के कॉटेजेस मिल जाएंगे। यहां पर आप शहर के शोर शराबे से दूर और नेचर के पास अपना समय व्यतीत कर सकते हैं। यहां पर पको हर तरीके की सुवीधाएं मिल जाएंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here