बेंटेलर और बॉश इंक ने पिनिनफेरिना के साथ किया सहयोग

0

जर्मन घटक आपूर्तिकर्ता बेंटेलर और बॉश ने इस महीने की शुरुआत में इतालवी डिजाइन हाउस पिनिनफेरिना के साथ सेना में शामिल हुए। ट्यूरिन से डिजाइन तेजी से इलेक्ट्रिक वाहनों में दिखाई देंगे, विशेष रूप से बेंटेलर और बॉश से रोलिंग चेसिस से लैस वाहनों में। यह एक मॉड्यूलर और स्केलेबल प्लेटफ़ॉर्म समाधान है जिसे दोनों भागीदारों द्वारा विकसित किया गया था।

ईवी निर्माताओं को फायदा

“इलेक्ट्रिक वाहनों के निर्माता, विशेष रूप से कंपनियां जो ई-मोबिलिटी बाजार में प्रवेश करना चाहती हैं, उन्हें सहयोग से लाभ होगा,” बेंटेलर ऑटोमोटिव में बिजनेस यूनिट इलेक्ट्रो-मोबिलिटी के उपाध्यक्ष मार्को कोल्लेयर पर जोर देती है। “वे मानकीकृत इंटरफेस पर निर्माण कर सकते हैं जिन्हें हमने पिनिनफेरिना एस.पी.ए. के साथ मिलकर परिभाषित किया है, ऊपरी शरीर संरचना को चेसिस के साथ एकीकृत किया है।”

चाहे कोई भी वाहन का प्रकार हो या किसी निर्माता का डिजाइन, सभी तकनीकी घटक, जैसे चेसिस, पावर ट्रेन और बैटरी पूरी तरह से फिट होते हैं। बेंटेलर को भी लाभ होता है, मार्को कोल्लेयर कहते हैं: “पिनिनफेरिना एस.पी.ए. और बॉश जैसे साझेदार न केवल हमारी दक्षताओं के पूरक हैं। विकास प्रक्रिया के लिए बलों में शामिल होने से, हम कार निर्माताओं को अपने उत्पादों को बाजार में लाने के लिए पहले की तुलना में बहुत तेजी से और अधिक कुशलता से लाने में मदद कर सकते हैं। ”

बेंटेलर और बॉश से रोलिंग चेसिस

सहयोग के लिए तकनीकी नींव रोलिंग चेसिस है, जिसे बेंटेलर और बॉश पिछले साल से विकसित कर रहे हैं। यह बेंटेलर इलेक्ट्रिक ड्राइव सिस्टम (BEDS) पर आधारित है। रोलिंग चेसिस बेंटेलर को जानती है कि एकीकृत दुर्घटना प्रबंधन, लचीला और स्केलेबल बैटरी-स्टोरेज सिस्टम और विद्युतीकृत धुरी के समाधान सहित। बॉश वाहन और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और उप-प्रणालियों में लाता है, जिसमें वाहन नियंत्रण इकाई, इलेक्ट्रिक ड्राइव, इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग और ब्रेकिंग सिस्टम शामिल हैं। इसमें सॉफ्टवेयर और सिस्टम एकीकरण और

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here