bengal Election 2021: सयोनी घोष से मनोज तिवारी तक, जानें किस-किस सीट पर उतारे सितारे…

0

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ममता बनर्जी ने 291 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। तीनों सीटें अपने सहयोगियों के लिए छोड़ने की बात कही है। खास बात है कि तृणमूल कांग्रेस ने इस बार कई सितारों पर दांव खेला है। जिनमें अभिनेत्री सयोनी घोष से लेकर पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी तक शामिल है।

ममता दीदी की लिस्ट में इस बार कई नामचीन सीतारों का नाम है। इनमें क्रिकेटर से लेकर एक्टर और सिंगर तक को चुनाव लड़ने का मौका दिया गया है। अभिनेत्री जून मालिया को मिदनापुर, मनोज तिवारी क्रिकेटर को शिबपुर, राज चक्रवर्ती (डायरेक्टर) को बैरकपुर, कंचन मिलिक अभिनेत्री को उत्तरपाड़ा से, सयोनी घोष अभिनेत्री को आसनसोल साउथ से, सोहम चक्रवर्ती अभिनेता को चांदीपुर, अदिति मुंशी सिंगर राजरहाट को विधानसभा केंडिडेट की लिस्ट में शामिल किया गया है।

बंगाल चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने 291 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। टीएमसी की लिस्ट में 100 ऐसे चेहरे शामिल हैं जिन्हें पहली बार चुनाव में मौका दिया जा रहा है। TMC पहली पार्टी है जिसने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। इनमें 50 महिलाएं और 42 मुस्लिम उम्मीदवारों को शामिल किया गया है। मुस्लिम वोटर्स को साधने के लिए तृणमूल कांग्रेस ने मुसलमान उम्मीदवारों को चुनाव का चेहरा बनाया है। लिस्ट में कई स्टार उम्मीदवार भी हैं। कम से कम 100 उम्मीदवार 50 साल से कम उम्र के हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here