Bengal Election 2021: बंगाल में 7 मार्च को PM मोदी की रैली, मिथुन, अक्षय कुमार के आने की अकटलें तेज…

0

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद सियासी पारा गरमाया हुआ है। चुनाव से पहले 7 मार्च को कोलकात के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होनी है। इस रैली में बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार प्रोसेनजीत चटर्जी और देव केतो शामिल होंगे। अब बॉलीवुड स्टार्स की भी रैली में शामिल होने की खबरें आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती और सुपर स्टार अक्षय कुमार रविवार को पीएम मोदी की रैली में मौजूद रह सकते हैं। बंगाल विधानसभा चुनाव में मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। इस बात की पुष्टि होना अभी बाकी है। बता दें कि बंगाल मे बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस की सीधी टक्कर है। बीजेपी के केंद्रीय मंत्रियों से लेकर वरिष्ठ नेताओं तक के दौरे कर सियासी धरातल तैयार किया जा रहा है। 7 मार्च को ही पीएम मोदी की रैली में सौरव गांगुली बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

देश में और खास तौर पर बंगाल में सौरव गांगुली को कितना ज्यादा पसंद किया जाता है। इसके भी कई मायने निकाले जा रहे हैं। बीजेपी के लिए सौरव गांगुली इस वजह से भी जरूरी है कि पार्टी के पास बंगाल में ऐसा कोई लोकप्रिय चेहरा नहीं है जिसके दम पर वोट बटोरे जा सकें। सीएम बनने की रेस में सबसे आगे दिलीप घोष हैं। लेकन उनकी पार्टी पॉपुलेरिटी इन सेलेब्स जैसी नहीं है। हाल में गांगुली बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मिले थे। इसके बाद से उनके बीजेपी में शामिल होने की अकटलें तेज हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here