Bengal Election 2021: सीएम योगी बोले-BJP सरकार आई तो 24 घंटे में बंद होंगे बूचड़खाने….

0

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मालदा की एक रैली में कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनी तो 24 घंटे के भीतर सारे स्लास्टर हाउस बंद करा दिए जाएंगे। सीएम योगी ने कहा कि बंगाल में बुजुर्ग महिला की पिटाई और उनके चेहरे पर चोट देखकर आंखों में आंसू आ गए थे। उनका कहना था कि वह महिला बीजेपी कार्यकर्ता की मां है। तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने उन पर हमला किया था। आखिर में योगी ने लोगों से जय श्रीराम के नारे भी लगवाए।

योगी ने कहा कि बंगाल में उनकी सरकार बनने के बाद टीएमसी और कम्यूनिस्टों के गुंडे गले में उसी तरह से तख्ती लेकर देंगे। यूपी में अपराधी दिखते हैं। बता दें कि चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया है। बंगाल, तमिलनाडु, केरल, असम और पुडुचेरी में चुनाव होने हैं। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी उन्हीं राज्यों पर जोर दे रही है जहां वो सीधी लड़ाई में है। पार्टी का संगठन केरल और असम में अभी मजबूत है। असम में जहां इस बार कांग्रेस के सामने चेहरे का संकट है। वहीं केरल में सभी को एकजुट रखना पार्टी के लिए चुनौती खड़ी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दावा किया है कि सूबे के आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 350 सीटें हासिल करेगी। हालांकि, इसके पलटवार में सपा चीफ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। अखिलेश ने कहा कि योगी की पार्टी को 45 सीटें भी हासिल नहीं हो सकेगी। हिंदी समाचार चैनल ABP Ganga को दिए इंटव्यू में सीएम योगी ने ये बातें कही है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति हो या समाज अगर उसे जीवंतता का अहसास कराना है तो उसे चर्चा में रहना चाहिए। यही चर्चा का विषय यूपी बना रहा है। चार सालों से ये चर्चाएं सकारात्मक दिशा में दिखाई दे रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here