अब बेनेली की बाइक रखना होगा आसान, कंपनी कम करेगी 34 फीसदी मेंटेनेंस कॉस्ट

0
36

जयपुर। पॉपुलर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी बेनेली भारतीय बाजार में वापसी करने जा रही है। कंपनी ने घोषणा की है वह अपने टू-व्हीलर्स पर मेंटेनेंस कॉस्ट को 34 फीसदी तक कम करने जा रही है। आपको बता दें कि इससे ना केवल बेनेली के नए ग्राहक बल्कि पुराने ग्राहक भी लाभान्वित होंगे।

आपको बता दें कि बेनेली के पुराने ग्राहक जिन मॉडल पर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं उनमें TNT 25, TNT 300, 302R, TNT 600i, TNT 600GT और TNT 899 जैसी बाइक्स शामिल हैं। अपनी बाइक्स के मेंटेनेंस कॉस्ट को कम करने के लिए कंपनी ने अपने सर्विस इंटरवल में बदलाव किया है।

जी हां बेनेली के ग्राहकों को अब 6,000 किलोमीटर या फिर 6 महीने पर अपने बाइक को सर्विसिंग करानी होगी। आपको बता दें कि कंपनी के ग्राहकों को इससे पहले 4,000 किलोमीटर या फिर 4 महीने में बाइक की सर्विसिंग करानी होती थी। जानकारी के अनुसार बेनेली ने यह फैसला उसके मौजूदा ग्राहकों के सूझावों पर गौर करते हुए किया है। वही कहा जा रहा है कंपनी बाइक्स के पार्ट्स को भी 20 से 30 प्रतिशत तक लोकलाइज करने जा रही है जिससे इनके कीमत में कमी आ सकती है।

इस बारे में बात करते हुए बेनेली इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झलाख ने कहा कि, महने यह फैसला अपने ग्राहकों द्वारा दिए जा रहे फीडबैक के बाद लिया है। हम ज्यादा से ज्यादा भारतीय ग्राहकों से जुड़ना चाहते है और इसके लिए हम आगे भी ग्राहकों की सुविधा के लिए जरूरी बदलाव करते रहेंगे। हम समय-समय पर अपने ग्राहकों का फीडबैक और सुझाव लेते रहेगें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here