देश की युवा होने के नाते ये खास काम करना चाहती है पटियाला बेब्स की मिनी

0
102

टीवी सीरियल पटियाला बेब्स काफी चर्चा में रहता है।युवा पीढ़ी की नई सोच को यदि कोई सीरियल सलाम करता है तो वो यही एकमात्र शो है।इस शो में टेलीविजन पर इन दिनों सामाजिक बंधनों को तोड़ने और नए जमाने के नए रीति रिवीज बनाने की पहल चल रही है। ऐसे में शो ‘पटियाला बेब्स में बेटी ने अपनी मां की शादी कराई है। इस बेटी का किरदार परदे पर निभा रही हैं अशनूर कौर।

जिन्होनें हाल ही में एक इंटरव्यू में शिरकत की और ऐसे में अपनी जवां कहानी के बारे में बताया।अशनूर कहती है कि-“मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ‘पटियाला बेब्स’ में मिनी की भूमिका निभाने का मौका मिला क्योंकि मुझे लगता है कि यह शो एक प्रगतिशील अवधारणा वाला शो है। यह शो दर्शकों को एक बड़ा सामाजिक संदेश भेजता है। धारावाहिक में बेब्स और हनुमान की शादी के माध्यम से हम समाज में ऐसी शादियों को स्वीकार्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं और ये बताना चाह रहे हैं कि शादी का टूटना जिंदगी का अंत नहीं होता है।

अशनूर ने आगे कहा-मैं मानती हूं कि हमारे शो और इसके प्रगतिशील कथानक से भारतीय समाज के पुराने रूढ़िवादों और पूर्वाग्रहों को चुनौती दी जा रही है। यह आज के समय की जरूरत है। समाज आज भी एक अकेली महिला को संदेह और तिरस्कार की नजर से देखता है। शो में अपनी मां की शादी के लिए मैंने इतनी रिसर्च और तैयारियां की है कि मैं अब एक वेडिंग प्लानर बन सकती हूं।

अशनूर कहती है कि-देश के युवा अब इतने संवेदनशील हैं कि उनकी हर स्थिति पर एक राय है, और वे इसके बारे में मुखर होना पसंद करते हैं। पटियाला बेब्स भी यही संदेश देता है। हमें सोशल मीडिया पर कई संदेश मिल रहे हैं जो हनुमान सिंह से शादी करने के बबीता के फैसले की सराहना कर रहे हैं।लोग अक्सर मुझसे मेरे दूसरे प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछते रहते हैं तो मेरा कहना है कि जब तक मेरा पूरा ध्यान पटियाला बेब्स पर है और मैं इस शो से बहुत कम समय निकाल पाती हूं। कुछ नई कहानियों पर बात जरूर चल रही है, पर अभी कुछ पक्का नहीं है।”

शो को इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है वही शो में मिनी ने अपनी मां की शादी करवा दी है जिसके बाद शो में नया ट्वीस्ट देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here