बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के बाद इमोशनल हुई जोया कही दिल की बात, आप भी जानें

0
54

ब़ॉलीवुड में फिल्म गली बॉय को रिलीज होने में अब सिर्फ दो ही दिन बाकि रह गये है ऐसे में लगातार फिल्म के लिए कोई ना कोई खास खबर सामने आती है इस समय फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरो से किया जा रहा है वही हाल ही में फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया हैजी हां वहां पर स्ट्रीट रैपर की कहानी को काफी सराहा जा रहा है वही दर्शको ने फिल्म को देखने के लिए प्रेरित किया।

इस फेस से निकलने के बाद जोया अख्तर ने अपने बयान में काफी भावुकता महसूस की जी हां गौरतलब है इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल में फिल्म की एंट्री से पूरी टीम काफी एक्साइटेड थी। लेकिन रिलीज के बाद फिल्म को जो ग्रैंड वेलकम मिला है, इस बात से जोया अख्तर काफी खुश नजर आ रही हैं।

जोया ने इस दौरान अपने इंटरव्यू में कहा- “बर्ल‍िन इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल में गली बॉय को मिला रिस्पांस मुझे इमोशनल कर देने वाला था। ये क्रेजी अनुभव था, 70-80 फीट लंबी स्क्रीन, 1800 सीट वाले थियेटर में फिल्म की स्क्रीनिंग बहुत खास रही। मेरी किसी फिल्म का इतनी बड़ी स्क्रीन पर वेलकम नहीं हुआ। फिल्म की शुरुआत से देखने वाले तालियां बजा रहे थे।सीर‍यस मोमेंट में इमोशनल होना, गाने सुनकर सीटियां बजाना। ये सब देखना बेहद खास था।”

इस दौरान जोया ने कहा- “मैं ये बात जानती हूं कि फिल्म को स्टार कास्ट रणवीर सिंह और आलिया के होने की वजह से खास अटेंशन मिल रही है. लेकिन जो वेलकम मिल रहा है, जैसा बज फिल्म को लेकर बना है, उसकी उम्मीद मैंने कभी नहीं की थी।”

बता दें फिल्म को वेलेंटाइन डे पर 14 फरवरी को रिलीज किया जाएगा फिल्म को फरहान अख्तर प्रोड्यूस कर रहे है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here