आईपीएल 2020 के आगाज से पहले युजवेंद्र चहल इस वजह से हुए ट्रोल

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 की आयोजन की तारीखों का ऐलान जब से हुआ है तब से फैंस से लेकर खिाड़ियों तक में खुशी के लहर है। लीग में खेलने का बेसब्री से इंतेजार कर रहे भारतीय खिलाड़ी सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं । हाल ही में आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने जोशिला पोस्ट करके उत्साह जाहिर किया है, हालांकि उन्हें फैंस ने इस दौरान ट्रोल भी कर दिया ।

ENG vs PAK: मैनचेस्टर में स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ हुआ ऐसा मजेदार वाक्या , देखें VIDEO

चहल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। जिसमें आरसीबी के जर्सी पहने विकेट का जश्न मनाते दिख रहे हैं ।उन्होंने फोटो के साथ लिखा- इंतेजार खत्म , अब दहाड़ने का समय।आईपीएल 2020। चहल की इस तरह की पोस्ट को देखकर फैंस ने मजाक उड़ाना शुरु कर दिया ।फैंस ने कहा कि दहाड़ना तो धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का काम है ।

आईसीसी ने लिया बड़ा फैसला, 2021 में भारत में ही होगा टी 20 विश्व कप फैन ने लिखा- 12 सालों तो नहीं कर पाई आरसीबी रोर आरसीबी से ना हो पाएगा भाई, और विराट के कप्तान रहते बिल्कुल नहीं , वे 2 टीमों वाले टूर्नामेंट के शेर हैं जब ढेर सारी टीमें रहती हैं , तो चोकर्स ही साबित हुए हैं ।इतिहास गवाह है, कोई बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता। इसलिए वैश्विक चोकर्स की दोस्ती अच्छी है।इसके अलावा फैन ने और भी कई बातें कहीं ।

केरल में एयर इंडिया विमान हादसे पर सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक ने जताया दुख बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी अब तक लीग में एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है । यही वजह है कि उसके फैंस भी टीम के खिलाड़ियों से नारज रहते हैं । कप्तान विराट कोहली की भी इसलिए लीग में आलोचना होती है। बता दें कि इस बार आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होाग जबकि फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here