प्रियंका से पहले बॉलीवुड की ये देसी अभिनेत्रियां रचा चुकी विदेशी लड़को से शादी,नंबर 4 है सबसे हैरानियत

0
82

बॉलीवुड में इस समय प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनस के लव रिलेशन की खबरें जोरो शोरो से बॉलीवुड के गलियारो में गुंज रही है बता दे खबर है कि प्रियंका ने निक के साथ सगाई कर ली है खैर इस बात की तो कोई कंफर्मेशन नहीं है लेकिन अब  खबर आ रही है दोनो इस साल के अंतराल शादी कर लेंगे।खैर आज हम आपको उन बॉलीवुड जोड़ियो के बारें में बताने जा रहे है जिन्होने प्रियंका से पहले विदेशी लड़को को अपना हमसफर बनाया।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है धक धक गर्ल माधूरी दीक्षित का बता दें माधुरी ने 1999 में श्री राम नेने से शादी की थी।शादी से पहले माधुरी की लव अफेयर की चर्चा भले ही संजय दत्त से काफी रही हो लेकिन माधुरी ने अपने जीवन साथी के रुप में नेने को ही चुना श्री राम पेशे से एक अमेरिका के मशहुर डॉक्टर है दोनो ने अरेंज मैरिज की थी आज दोनो दो बच्चो के माता पिता है।

इसके बाद यदि बात बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा की करे तो उन्होने कुछ साल पहले ही शादी की है।बता दें शादी से पहले ही प्रिती की चर्चा बॉलीवुड में कई लव अफेयर की रही हो लेकिन बाद में प्रीती का दिल जीन गुडइनफ पर आ ही गया।प्रीती ने गुडइनफ से सीक्रेट शादी की थी।बता दें दोनो काफी साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे गुडइनफ एक अमेरिकन बेस्ड बिजनेसमैन है।

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रर्स मानी जाने वाली राधिका आप्टे ने आज बॉलीवुड को अपनी दमदार एक्टिंग से लोहा मनवाया है बता दें भले ही राधिका की फिल्म ‘पैडमैन’ में बॉलीवुड के यानी अक्षय कुमार  से अच्छी खासी बॉन्डिंग रही हो लेकिन उन्होने अपने जीवनसाथी के तौर पर विदेशी लड़के को ही स्वीकारा।  2012 में राधिका ने यूके बेस्ड म्यूजीशियन से शादी की थी।

बात यदि नीना गुप्ता  की करे तो बॉलीवुड की मशहुर एक्टर्स रह चुकी नीना 80 के दशक में वेस्टइंडीज क्रिकेट प्लेयर विवियन रिचर्डस के साथ अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में आई थी।शादी होने से पहले ही नीना 1989 में एक बेटी को जन्म दिया था।बता दें नीना ने कभी भी अपनी बेटी को विवियन का नाम नहीं दिया वो आज भी मसाबा के नाम से जानी जाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here