चुनाव से पहले कांग्रेस के साथ आ सकता है बड़ा सुपरस्टार, भाजपा में मच जायेगी खलबली

0
184

जयपुर। अगले लोकसभा के चुनाव नजदीक ऐसे सभी दल में नेता आयेगे और जाएगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे नेता के बारे में बताने वाले है जो कभी अपना समर्थन कांग्रेस को दे सकत अहि और अगर ये नरता कांग्रेस पार्टी में आ गया था बीजेपी के आने लोकसभा के चुनाव में बड़ी मुश्किल पैदा कर सकता है.

इस वक्त हर तरह से बीजेपी का पलड़ा अगले चुनाव के लिए भारी है एल्किन अगर कांग्रेस को इस नेता का साथ मिल गया था तो  आने वाले चुनाव में कांग्रेस के लिए बड़ी बात साबित हो सकती है. जिस नेता और सुपर स्टार की हम बात कर रहे है वो और कोई नहीं बल्कि कमल हसन है.

साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के एक एक बड़े कलाकार जो पिछले कुछ समय से राजनीति में रूचि दिखा रहा है और बीजेपी का आलोचक भी रहा है और अगर ये नेता अगले लोकसभा के चुनाव से पहले कांग्रेस में आ गया था तो कांग्रेस के लिए बड़ा तुरुप का इक्का साबित हो सकता है.

आपको बता दे की कमल हसन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से होने के बाद भी देश में अपनी अलग पहचान बनाई है और इसके लिए आज पूरा देश उन्हें जनता है वहीं अब पिछले कुछ समय से वो रजनीति में एक्टिव नजर आ रहे है और उनके पास आने वाले समय में बीजेपी और कांग्रेस हो दो आप्शन है और वो बीजेपी के विरोधी रहे है जिसके चलते उनके पास अब कांग्रेस के अलावा किसी और दल में जाना मुश्किल नजर आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here