फिल्म ‘फ्राइडे’ के आने से पहले गोविंदा ने अपनी फ्लॉप फिल्मों पर दिया बयान, जाने खबर

0
102

बॉलीवुड में लगातार फिल्मो के लिए कोई ना कोई नई खबर आती ही रहती है हम बात कर रहे है गोविंदा की आने वाली फिल्म ‘फ्राइडे’ की जी हां फिल्म से गोविंदा एक बार फिर से इस फिल्म से कमबैक करने जा रहे है।जी हां फिल्म के आने से पहले ही गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फ्लॉप फिल्मों से अपने डूबे करियर के प्रति अपनी राय रखी।

गोविंदा ने कहा वो कभी भी असफल हीरो नहीं मानते, भले उनका समय कैसा भी रहा हो, लेकिन उन्होंने काम लगातार किया है। गोविंदा का कहना है ‘मेरा यह सोचना है कि कोई ऐक्टर तब तक फ्लॉप नहीं है या फिर वह तब तक खत्म नहीं है, जब तक वह स्वयं न मान ले कि हां अब मैं प्रणाम (खत्म) हो गया हूं।

अपनी कमबैक फिल्मों के  भी फ्लॉप हो जाने के बारें में गोविंदा कहते है- मैं तो न कभी हारा हूं, न डरा हूं और न ही कभी पीछे मुड़कर देखा हूं। समय चाहे जैसा रहा हो, हम तो भैया काम किए जा रहे हैं। मेरी इस सफलता की वजह है, भगवान शिव की कृपा और मेरी मां का आशीर्वाद।’ 

बताना चाहेंगे इससे पहले गोविंदा अक्षय कुमार की हॉलीडे में दिखाई दिए थे लेकिन अपनी दमदार पहचान के बावजूद गोविंदा ने वहां भी अपनी पहचान नहीं बनाई थी।इसी के साथ अब गोविंदा की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है देखते है गोविंदा अपनी इस फिल्म में क्या धमाल मचा पाते है।

फिल्म में गोविंदा के अलावा वरुण शर्मा और बृजेन्द्र काला जैसे मशहुर कलाकार है।इसी सिलसिले में बृजेन्द्र के लिए गोविंदा ने कहा ‘बृजेन्द्रजी का अभिनय देखकर लगा कि बहुत दिनों बाद कोई टक्कर का कलाकार मिला है। बृजेन्द्र मुझे बहुत पसंद आए।’फिल्म इसी साल 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।इसी के साथ फिल्म को अभिषेक डोंगरा डायरेक्ट कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here