टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली की तारीफ में कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों बेहतरीन बल्लेबाज हैं जिन्हें टीम इंडिया की जान कहा जाता है ।जिस दिन मैदान पर टीम इंडिया के लिए विराट और रोहित का बल्ला चलता है तो जीत पक्की होती है । श्रीलंकाई दिग्गज खिलाड़ी कुमार संगाकारा भी विराट और रोहित की जोड़ी को टीम इंडिया के लिए स्पेशल मानते हैं। संगाकारा ने हाल ही में एक शो में दोनों बल्लेबाजों को लेकर बात की है ।

पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने आखिर ऐसा क्यों कहा -लगता नहीं है कि महामारी
उन्होंने कहा – विराट और रोहित में कुछ खास है। यह सही है कि नियम बदल गए हैं और वनडे क्रिकेट में रन बनाना आसान हो गया है लेकिन भारतीय खिलाड़ी जितनी अधिक क्रिकेट खेलते हैं उसमें यह आसान नहीं है। बता दें कि विराट और रोहित की जोड़ी को सौरव गांगुली और द्रविड़ की तरह माना जा रहा है।

लॉकडाउन के बाद टीम इंडिया हासिल कर पाएगी रैंकिंग में नंबर वन का ताज?

उन्होंने साथ ही कहा – इसलिए मुझे लगता है कि आपको रोहित और विरट के प्रति सम्मान होना चाहिए लेकिन यह पूर्व खिलाड़ियों के लिए भी है जिन्होंने तब कड़ी मेहनत की थी। इसके साथ ही कुमार संगाकारा ने दोनों की जोड़ी को लेकर और भी कई बातें कही हैं।

रॉबिन उथप्पा ने बताया, विराट और रोहित की बल्लेबाजी में क्या है अंतर

बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों टीम के लिए कई बड़ी साझेदारियां कर चुके हैं और जीत दिला चुके हैं। मौजूदा टीम इंडिया में जहां विराट कोहली तीनों प्रारूप नियमित कप्तान हैं वहीं रोहित शर्मा सीमित प्रारूप में उपकप्तान की जिम्मेदारी संभालते हैं । यही नहीं विराट की गैरमौजूदगी में कप्तान करते हुए रोहित ने एशिया कप और निदाहास ट्रॉफी जैसे बड़े टूर्नामेंट भी टीम को जिताए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here