बदसूरत कहने से पहले जानिए इस महिला की हकीकत

0
122

जयपुर, सोशल मीडिया पर आजकर एक महिला की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसे देखकर लोग अलग अलग तरह के कमेंट दें रहे हैं। लेकिन बहुत से इंसान इस महिला के बार में नहीं जानते हैं। की यह लड़की कौन है। इसकी क्या हकीकत है। आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इस लड़की के बारे में बताने जा रहें हैं। जिस लड़की की तस्वीर आप देख रहे है। वह टेक्सास की रहने वाली है। जिसका नाम लिज्‍़ज़ी वेलास्क्वेज़ है।

इस लड़की का जन्म 1989 में हुआ था। वर्तमान में इनकी उम्र है 29 साल है।  सोशल मीडिया पर जब इस लिज्‍़ज़ी की तस्वीरें वायरल होती है तब लोग तरह तरह के कमेंट करते हैं। साथ ही पता नहीं क्या क्या लिखकर पोस्ट करते रहते हैं। दरअसल इस लड़की को बचपन से ही ‘मार्फनोइड प्रोजेरोइड लिपोडास्ट्रोफी सिंड्रोम’ नामक बीमारी है।

जिनके वजह से उनकी शरीर वसा और वजन बढ़ाने अक्षम है। लेकिन यह लड़की कोई मामली लड़की नहीं है। इसे लड़की को लोग मोटिवेशनल स्पीकर के रूप में जानते हैं। बता दें कि लिज्‍़ज़ी एक बुक ऑथर भी है। सोशल मीडिया पर लोगों को कहना है कि यह बेहद बदसूरत है आज तक कभी भी लोगों ने इसके जितना बदसूरत नही देखा है।

इस महिला का कहना है कि भगवान ने उसको ऐसा बनाया है। इसमें उसका क्या कसूर हो सकता है। लेकिन उसने बताया कि उसमें इतनी कला है कि उसकी बात को कोई भी सुनने के लिए कई दिनों तक इंतजार करता है। और उनकी पूरी बात सुनकर जाते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here