मुरली विजय और करुण नायर से पहले ये दिग्गज खिलाड़ी भी चयनकर्ताओं से ले चूके हैं पंगा

जब टीम इंडिया के खिलाडियों ने चयनकर्ताओं को लेकर इस तरह की बात की है। इससे पहले मोहिंदर अमरनाथ,सुरेश रैना और हरभजन सिंह भी आरोप लगा चूके है।

0
165

जयपुर. भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में ​मुरली विजय और करूण नायर को शामिल नहीं किया गया था। इसको लेकर दोनों खिलाडियों ने चयनकर्ताओं पर नाराजगी जताई थी। हालांकि इन दोनों खिलाडियों को लेकर विराट कोहली ने कुछ नहीं कहा है। लेकिन टीम के चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने जरूर बयान दिया है।


हाल ही में मुरली विजय ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा था कि चयनकर्ताओं पर संवाद की कमी हैं। वह खिलाड़ी को टीम से बाहर करने में किसी भी खिलाड़ी को उसकी कमी नहीं बताते हैं। इससे हमें भी पता नहीं चल पाता हैं, कि चयन का क्या मापदंड हैं।


वहीं करुण नायर ने चयनकर्ताओं की आलोचना करते हुए कहा था कि मैं इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों से टीम से बाहर था, लेकिन इस दौरान ना तो मुझे कोच ना कप्तान और ना ही चयनकर्ताओं ने बताया, कि मैं टीम से क्यों बाहर हूं। मुझसे किसी ने भी कोई बात नहीं की।

murli vijay team india
यह पहला मौका नहीं है जब टीम इंडिया के खिलाडियों ने चयनकर्ताओं को लेकर इस तरह की बात की है। इससे पहले मोहिंदर अमरनाथ,सुरेश रैना और हरभजन सिंह भी आरोप लगा चूके है।

austreliyan team win pune test

आपको बता दें कि एक बार suresh raina ने अपने चयन को लेकर कहा था, “मैं team india में वापसी को लेकर कड़ी मेहनत कर रहा हूं, मैंने हमेशा ही टीम में आने के लिए कड़ी मेहनत की है और इस बार भी टीम में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं और जहां तक yo-yo test की बात है, तो आप इसके बारे में चयनकर्ताओं से पूछें, बस मैं यह जनता हूं, कि मैं पूरी तरीके से फिट हूंं मुझे नहीं पता, कि चयनकर्ता मुझे क्यों नहीं टीम में चुन रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here